आबकारी की छापेमारी में 20 लीo अवैध शराब बरामद, दो जेल

0
4
Advertisement

रिपोर्ट प्रमोद यादव सुल्तानपुर।जयसिंहपुर, सुलतानपुर। गांवो में बना रहे कच्ची शराब और अवैध तरीके से बेच रहे शराब माफियाओं के खिलाफ आबकारी विभाग का ताबड़तोड़ अभियान जारी है। आबकारी निरीक्षक डॉ महेंद्र प्रताप वर्मा के नेतृत्व में लगातार क्षेत्र में विशेष प्रवर्तन अभियान चलाया जा रहा है। जिससे शराब माफियाओं में आबकारी विभाग का खौफ साफ दिखता नजर आ रहा है।

 

Advertisement

इसी कड़ी में आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के आदेश के क्रम में अवैध शराब के विरुद्ध चल रहे विशेष प्रवर्तन अभियान के अंतर्गत जिला आबकारी अधिकारी के निर्देश में आबकारी निरीक्षक डॉ महेंद्र प्रताप वर्मा व पुलिस की संयुक्त टीम ने शनिवार की बीती रात मोतीगरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव दियरा, खैरहा, काछा भिटोरा आदि गांवों में ताबड़तोड़ दबिश दी। जहां से 20 लीo अवैध कच्ची शराब बरामद हुई। जिसपर नियमानुसार कार्यवाही करते हुए दो अभियोग पंजीकृत कर दो अभियुक्त पप्पू निषाद निवासी गांव खैरहा और दारा निवासी गांव दियरा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। आबकारी की इस ताबड़तोड़ छापेमारी से शराब माफियाओं में हड़कंप मच हुआ है। कई शराब माफिया तो अपना कारोबार बंद करने को मजबूर हो गए। छापेमारी के साथ साथ आबकारी निरीक्षक ने क्षेत्र में स्थित आधा दर्जन से अधिक दुकानों की भी चेकिंग की, जहां सब सही पाया गया।

 

आबकारी निरीक्षक डॉ महेंद्र प्रताप वर्मा के बताया की ऐसे ही क्षेत्र में लगातार अभियान चलता रहेगा। और अवैध शराब के कार्य के लिप्त लोगो पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही कर उन्हे जेल भेजा जाएगा।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here