गोली मारकर हत्या की गई मामले के नामजद आरोपी न्यायालय में किया आत्मसमर्पण

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जंदाहा- जंदाहा थाना क्षेत्र के सोहरथी गांव में बीते 31 अगस्त की देर रात दरवाजे पर पहुंच एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई मामले के नामजद आरोपी द्वारा बीते दिन न्यायालय में आत्मसमर्पण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. हत्या मामले के नामजद आरोपी को न्यायालय में आत्मसमर्पण किए जाने की सूचना प्राप्त होने पर जंदाहा थाना पुलिस आरोपी को आवश्यक पूछताछ हेतु जेल से रिमांड पर लिए जाने की प्रक्रिया में लगी है.

Advertisement

प्राप्त सूत्रों के अनुसार आरोपी को जेल से जंदाहा थाना पुलिस अपने कब्जे में लेकर पूछताछ करने हेतु रिमांड पर लिए जाने को लेकर न्यायालय में अर्जी दाखिल की है. बता दें कि 31 अगस्त की देर रात सोहरथी निवासी ब्रजकिशोर सिंह उर्फ अनिल सिंह उम्र करीब 50 वर्ष को उनके दरवाजे पर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उक्त मामले में मृतक के पुत्र राहुल कुमार द्वारा दर्ज प्राथमिकी में समस्तीपुर जिला के हलई ओ पी के लरुआ निवासी दिवाकर कुमार सिंह को नामजद एवं चार अज्ञात को आरोपी बनाया गया था.

दर्ज प्राथमिकी में आरोपी द्वारा मृतक से कर्ज के रूप में लिए गए करीब 6 लाख वापसी को लेकर दवाब बनाए जाने के पश्चात कर्ज का रुपया पचाने के उद्देश्य से एक योजनाबद्ध तरीके से कर्ज का पूरा रुपया वापस करने की बात को लेकर दरवाजे पर पहुंचे मृतक को पूर्ण विश्वास में लेकर उसे गोली मार कर हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया गया था.

घटना के पश्चात आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर जंदाहा थाना पुलिस लगातार छापेमारी जारी कर रखी थी. पुलिस दबिश के कारण नामजद आरोपी द्वारा न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया गया. प्राप्त सूत्रों के अनुसार पुलिस अनुसंधान में इस मामले में आरोपी बनाए गए चार अज्ञात आरोपियों की शिनाख्त किए जाने की कवायद जारी है.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here