पूर्व जिप अध्यक्ष ओपी चौधरी ने बरौंसा चौराहे पर 400 केवी ट्रांसफार्मर लगवाने की मांग की

0
12
Advertisement

रिपोर्ट प्रमोद यादव संवाददाता सुल्तानपुर।जयसिंहपुर,सुल्तानपुर। जयसिंहपुर विद्युत उप केंद्र से संबंधित बरौंसा चौराहे पर लगा 250 केवी का ट्रांसफार्मर अधिक लोड होने के कारण 15 दिन में चार बार खराब हुआ। जिससे विद्युत सप्लाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है।

जयसिंहपुर से जिला पंचायत सदस्य व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ओपी चौधरी ने जयसिंहपुर विद्युत उपकेंद्र के बरौंसा चौराहे पर लगे 250 केवी ट्रांसफॉर्मर की जगह 400 केवी ट्रांसफॉर्मर लगवाने की मांग अधीक्षण अभियंता विद्युत, चीफ इंजीनियर अयोध्या मंडल व मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी से की है। इस संबंध में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ओपी चौधरी ने विद्युत विभाग के तीनों उच्चाधिकारियों से व्हाट्सएप के माध्यम से मैसेज भेज कर व व्यक्तिगत वार्ता कर विद्युत समस्या के शीघ्र निदान करने की मांग की है। जिस पर विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों ने बरौंसा चौराहे पर 250 केवी ट्रांसफॉर्मर की जगह 400 केवी ट्रांसफॉर्मर शीघ्र लगवाने की बात कही है।
विदित हो कि जयसिंहपुर विद्युत उप केंद्र की विद्युत सप्लाई व्यवस्था प्रायः खराब रहती है जबकि यही बरौंसा चौराहे पर विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता का कार्यालय भी है।

Advertisement
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here