वरिष्ठ पत्रकार नसीम कौसर के निधन पर शोक,पत्रकारों ने दी श्रद्धांजली

हाजीपुर(वैशाली)समस्तीपुर जिला के हसनपुर के दिवंगत वरिष्ठ पत्रकार नसीम कौसर के निधन पर शोक सभा कर श्रद्धांजली दी गई।बताते चलें कि वरिष्ठ पत्रकार नसीम कौसर पिछले कई महिनों से बीमार चल रहे थे। जिनका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था। दिवंगत नसीम कौसर साहब सनीचर की सुबह दिल्ली में अंतिम सांस लिए।नसीम साहब की मौत की खबर जैसे ही समस्तीपुर,वैशाली जिला समेत हसनपुर पहुंची लोग सुनते ही स्तब्ध रह गए एवं दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने लगे। रविवार को नसीम साहब का जनाजा उनके पैतृक गांव बकारी में सैंकड़ो नमदीदा लोगों ने सुपुर्दएखाक किया।

दिवंगत पत्रकार नसीम कौसर की मौत की खबर पर समस्तीपुर के पत्रकार शिवचंद्र झा,चांद मुसाफिर,आर कौशलेंद्र,कृष्ण कुमार,हरेराम चौधरी, प्रमोद प्रभाकर,मोहन कुमार मंगलम् , गोपाल प्रसाद,मुकेश कुमार,संजीव तरुण,तनवीर आलम तन्हा,प्रभु नारायण झा,अमृता कुमारी,अभय सिंह,कमलेश झा,नईमुद्दीन आजाद, संजय कुमार सिंह,अमरदीप नारायण, ओमप्रकाश चुनचुन,फिरोज आलम, राजकुमार राय,झून्नू बाबा,नितेश कुमार,रमेश शंकर राय,मनटून कुमार, मोहम्मद नसीम,रौशन कुमार,हारून रशीद सल्फी,सरफराज फाजिलपुरी, अविनाश राय आदि समस्तीपुर जिला के पत्रकारों ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त किया है और पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया है।

वहीं समस्तीपुर जिला के हसनपुर क्षेत्र के पत्रकार संघ के अध्यक्ष व वयोवृद्ध वरिष्ठ पत्रकार डॉक्टर जी डी विमल, विमलेंद्र कुमार मुन्ना,राजीव राय, सुनील कुमार,संजय भारती,आलोक आशीष,लक्की सिंह , संदीप पाटिल , प्रभात कुमार,गौतम सिंह,आजाद इदरीशी,दिनेश पासवान,विनोद कुमार चौधरी,दिनेश कुमार यादव,सुड्डू यादव,सुबोध कुमार पुरजन,रंजीत कुमार,पप्पू कुमार आदि ने दिवंगत पत्रकार नसीम कौसर की याद में नम आंखों से श्रंद्धाजलि अर्पित करते हुए गहरी शोक संवेदना प्रकट किया है।वहीं वैशाली जिले के पत्रकार मोहम्मद शाहनवाज अता ने नसीम कौसर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह बहुत ही बेबाक,बेखौफ,निडर और निष्पक्ष पत्रकार के साथ साथ नेक,खुश अखलाक,मिलनसार इंसान भी थे।

मेरे बहुत ही करीबी रिश्ते में थे और उनका प्यार हमें मिलता था जिससे अब हम महरूम हो गए।अल्लाह से दुआ है कि पत्रकार मोहम्मद नसीम कौसर मरहूम की तमाम गुनाहों को माफ करे और घर वाले को सब्र की ताकत दे।जिले के पत्रकार डॉक्टर कलीम अशरफ,मजहर हसन ने भी शोक व्यक्त किया है।
रिपोर्ट मोहम्मद शाहनवाज अता

Related Posts

एक महीने के भीतर गांव में सोलर स्ट्रीट लाइट का शत प्रतिशत अधिष्ठापन कराएं : डीएम

जिला पदाधिकारी श्री यशपाल मीणा की अध्यक्षता में आज समाहरणालय सभा कक्ष में जिला स्तरीय समन्वय समिति…

Continue reading
तेघड़ा में फ्लाईओवर बनाने की माँग हुई तेज

न्यूज़ डेस्क, तेघड़ा। तेघड़ा विकास संघर्ष समिति ने सरकार से तेघड़ा चौक पर गोलंबर अथवा फ्लाईओवर के…

Continue reading

You Missed

छात्रों और शिक्षकों के लिए राहत की खबर 11 से 15 जुन तक विद्यालय में रहेगा अवकाश

एक महीने के भीतर गांव में सोलर स्ट्रीट लाइट का शत प्रतिशत अधिष्ठापन कराएं : डीएम

एक महीने के भीतर गांव में सोलर स्ट्रीट लाइट का शत प्रतिशत अधिष्ठापन कराएं  : डीएम

तेघड़ा में फ्लाईओवर बनाने की माँग हुई तेज

तेघड़ा में फ्लाईओवर बनाने की माँग हुई तेज

संत पॉल पब्लिक स्कूल तेघड़ा में समर कैम्प शुरू, बच्चों को मिल रहा विशेष शिक्षा

संत पॉल पब्लिक स्कूल तेघड़ा में समर कैम्प शुरू, बच्चों को मिल रहा विशेष शिक्षा

भीषण गर्मी व लू से बचाव को लेकर अधिकारियों को डी.एम ने दिए कई निर्देश

भीषण गर्मी व लू से बचाव को लेकर अधिकारियों को डी.एम ने दिए कई निर्देश

WJAI की स्व नियामक इकाई WJSA का पुनर्गठन, प्रो. संजय द्विवेदी को बनाया गया चेयरमैन

WJAI की स्व नियामक इकाई  WJSA का पुनर्गठन, प्रो. संजय द्विवेदी को बनाया गया चेयरमैन