सेमरी बड़ौदा ग्रामीण बैंक में उड़ रही सोशल डिस्टेंस की धज्जियां

0
83
Advertisement

रिपोर्ट प्रमोद यादव सुल्तानपुर । सेमरी बाजार सुल्तानपुर के सेमरी बाजार में स्थित बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक के बाहर व परिसर के अंदर सोमवार को खाताधारकों की भारी भीड़ रही। इस दौरान कोविड मानक तार-तार होते दिखे। कहीं सामाजिक दूरी का पालन होता नजर नहीं आया।परिसर के अंदर और बाहर तो बड़े बड़े अक्षरों में मास्क लगाने के पोस्टर जरूर चस्पा है,लेकिन अधिकांश खाताधारक बिना मास्क बैंक में डटे रहे।

सोमवार को सेमरी में स्थित बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक के बाहर खाताधारकों की भीड़ देखकर ऐसा लगा मानो लोगों को कोरोना का डर ही नहीं है। लोगों की ये लापरवाही भारी पड़ सकती है। हालांकि बैंक कर्मी ग्राहकों को समझाते रहे कि मानकों का ध्यान रखें। यहां सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं लेकिन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा।
बैंक के बाहर और अंदर लोग इतने बेफिक्र हैं कि ना तो मास्क लगा रहे हैं और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है। इतना ही नहीं बैंकों के बाहर पुलिस प्रशासन की तरफ से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कराने के लिए होमगार्ड की तैनाती तो है,लेकिन नियम का पालन कराने में प्रशासन पूरे दिन लाचार ही दिखा।आये दिन बैंक में उमड़ रही भारी संख्या में लोगो की भीड़ कही देशवासियों को भारी न पड़ने लगे।

Advertisement
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here