22 वर्षीय युवक नदी की तेज धार में बहा, परिजनों का हुआ बुरा हाल

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, वैशाली। रिपोर्ट: मिथिलेश कुमार। वैशाली प्रखंड के सिमरा घाट पर मूर्ति विसर्जन के दौरान एक 22 वर्षीय युवक के नदी के तेज धार में बह जाने की खबर आ रही है। ग्रामीणों के मुताबिक युवक का नाम अरविंद कुमार पिता का नाम रोशन राय केशवपुर थाना वैशाली का निवासी बताया जा रहा है। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार के अहले सुबह सिमरा घाट पर केशवपुर से मूर्ति विसर्जन में अरविंद साथ गया था।

गंडक नदी में विसर्जन के दौरान पैर फिसला और गहरे पानी व तेज धार में चला गया। जिससे पानी में डूब गया। इसकी खबर मिलते ही घाट पर ग्रामीणों की भीड़ भाड़ी संख्या में इकट्ठी हो गयी। सूचना मिलने पर वैशाली पुलिस भी पहुंची और एनडीआर एफ की टीम बुलाकर कई घंटों तक खंगाला गया। लेकिन अरविंद का शव नहीं मिल पाया।

Advertisement

घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। क्योंकि अरविंद विवाहित था और दो छोटे छोटे बच्चे भी हैं। वही घटना के बाद से ही वैशाली थानाध्यक्ष चंद्रगुप्त कुमार,सीओ वैशाली गौरव कुमार ,केशोपुर के मुखिया पति और पंचायत प्रतिनिधि ने मुस्तैदी से शव को खोजने में जुटे रहे। इस हृदय विदारक घटना ने पूरे केशवपुर में कोहराम मचा कर रख दिया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here