बाइक की चपेट में आने से 40 वर्षीय युवक की मौत

Advertisement

रिपोर्ट:अभिषेक कुमार, महुआ। महुआ थाना क्षेत्र के महुआ देसरी मुख्य सड़क मार्ग के डोगरा चौक पर शनिवार की अहले सुबह गाजीपुर की ओर से रहे एक अनियंत्रित बाइक सवार ने सड़क के किनारे खड़े व्यक्ति को ठोकर मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

घटना के मौके पर पहुंची लोगों की भिड़ ने मृतक की पहचान महुआ के डोगरा चोक निवासी अब्दुल गफूर का 42 वर्षीय पुत्र मोहम्मद मुख्तार के रुप में की। घटना के बाद युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने डोगरा चौक पर बीच सड़क पर टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया।जैसे जैसे युवक की मौत की खबर इलाके में फैलती गई लोगों की भिड़ घटनास्थल पर जुटती गई।

Advertisement

वही युवक के मौत की खबर सुनते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया। सभी घटना स्थल पर पहुंचे और शब को देखते ही दहाड़ मार कर रोने पीटने लगे। सड़क जाम कर दिए जाने के कारण उक्त मार्ग पर यातायात ठप हो गया जिससे राहगीरों को को काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

घटना के बाद बाइक चालक को लोगो ने पकड़ कर एक कमरे में बन्द कर दिया। वही घटना की सूचना महुआ थाने को दी गई। सुचना मिलते ही महुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन करते हुए सड़क जाम कर रहे आक्रोशित लोगों को काफी समझाने की कोशिश की लेकीन आक्रोशित लोग नही माने।

स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक मुख्तार सड़क किनारे एक पेड़ से पत्ता तोड़ कर जा रहा था कि हादसे का शिकार हो गया। मृतक के परिजनों ने महुआ थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लिखित आवेदन देते हुए उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है। हालंकि इस मामले को आपसी सुलह समझौते का पालन करते हुए कुछ ले दे कर मामले को सलटा लिए जानें की चर्चा जोरों पर है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here