6 अपराधि आर्म्स, कारतूस और बाइक के साथ अहियापुर से गिरफ्तार

Advertisement

चंदन कुमार की रिपोर्ट, मुजफ्फरपुर। जिले में लूट, छिनतई, गोलीबारी, आर्म्स एक्ट के दर्जनों से अधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के आधा दर्जन अपराधियों को पुलिस बुधवार की रात दबोच है। इनके खिलाफ जिला के विभन्नि थाने में 14 अपराधिक मामले दर्ज हैं। जबकि पूछताछ में डेढ़ दर्जन से अधिक अन्य घटनाओं की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने इनके पास से एक कट्टा, कारतूस, बाइक, मोबाइल और आधा किलोग्राम चरस बरामद किया है। पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ एनडीपीएस व आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया गया है। गुरुवार को कोर्ट में पेशकर सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
इधर, सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि अहियापुर थाने की पुलिस ने अहियापुर थाना क्षेत्र के जमालाबाद लीची गाछी से सभी को दबोचा गया है। अपराधिक साजिश करने को लेकर सभी की जुटानी हुई थी।

उन्होंने बताया पकड़े गये अपराधी मोस्ट वांटेड थे। इन्हें अन्य मामलों में रिमांड करने को लेकर जिले के सभी थानेदार को नर्दिेश भी दिये गए है। पकड़े जाने वालों में अहियापुर के कोल्हुआ पैगम्बरपुर स्थित इमली चौक के सोनू कुमार, दादर कोल्हुआ स्थित इमली चौक के मनोज कुमार उर्फ संजीत कुमार, एकता नगर कोल्हुआ पैगम्बरपुर के मिथिलेश रजक, वश्विजीत कुमार उर्फ राजा कुमार, नगर थाना क्षेत्र स्थित न्यू कॉलनी के संतोष कुमार मश्रिा और अहियापुर के दादर इमली चौक के राहुल कुमार शामिल है।

Advertisement

सिटी एसपी ने बताया कि गिरोह का सरगना सोनू है। वह पिछले दो साल से विभन्नि थाना क्षेत्रों में अपने गिरोह के साथ मिलकर हाईवे पर लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहा है। मिठनपुरा से वह एक बार जेल भी गया था। चॉकलेट व्यवसायी के घर लूटपाट का आरोपित भी है। वह अपना गिरोह चलाता है। जब भी उसके गिरोह से कोई गिरफ्तार होकर जेल जाता है तो नए लड़के को अपने गिरोह में शामिल कर लेता है। सोनू के खिलाफ सर्फि कांटी और मिठनपुरा थाना में लूट, आर्म्स एक्ट और एनडीपीएस एक्ट के आठ मामले दर्ज हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here