राoमoविo सहोरी में हर्षोल्लास से मनाया गया 73वाँ गणतंत्र दिवस

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, वैशाली । भगवानपुर प्रखंड के राजकीय मध्य विद्यालय सहोरी के प्रांगण में हर्षोल्लास से 73वाँ गणतंत्र दिवस मनाया गया। विद्यालय के प्रधानाध्यापक आलोक रंजन ने झंडोत्तोलन किया। इस अवसर पर उच्च माध्यमिक विद्यालय माधोपुर राम में प्रतिनियुक्त वरीय शिक्षिका श्वेता रानी,गरीबनाथ सिंह,प्रगति कुमार और संजय कुमार के साथ साथ मध्य विद्यालय सहोरी की शिक्षिका रानी कुमारी, रिंटू कुमारी, अनिसुर रहमान उपस्थित थे।

कोरोना संक्रमण के कारण विभागीय दिशानिर्देश के आलोक में  कोई विशेष कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जा सका।बावजूद इसके देशभक्ति से ओतप्रोत विद्यालय के कुछ बच्चे उपस्थित हो गये। कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सबों को 6फीट की दूरी पर खड़ा किया गया।सबों ने झंडोत्तोलन के बाद झंडे को सलामी दी और सामूहिक राष्ट्रगान किया। उपस्थित अभिवावकों एवं बच्चों के बीच राष्ट्रीय मिठाई जिलेबी का वितरण किया।

Advertisement

बच्चे काफी दिनों से बंद स्कूल के बीच गणतंत्र दिवस पर जिलेबी पाकर काफी खुश दिखे।प्रधानाध्यापक आलोक रंजन ने 73वें गणतंत्र दिवस की शुभकामना देते हुए कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा की।कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के रात्रि प्रहरी आशुतोष कुमार और चार रसोईयों के साथ साथ उच्च माध्यमिक विद्यालय माधोपुर राम के आयुष राज,रौनक कुमार, कृष राज,रितुराज, सुमित ने महती भूमिका निभाई।

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here