दो पहिया वाहन पर सवार एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जन्दाहा। रिपोर्ट: जितेंद्र कुमार चौधरी। थाना क्षेत्र के बरैला झील स्थित तेरह नंबर पुल के समीप शनिवार की देर रात्रि लगभग 9:30 बजे दो पहिया वाहन पर सवार एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

मृतक की पहचान महीपुरा निवासी शंकर साहनी का 20 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुई. मिली जानकारी के अनुसार महीपुरा निवासी शंकर साहनी का 20 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार मिर्जापुर से अपने किसी रिश्तेदार के अपने घर महीपुरा वापस लौट रहा था.

Advertisement

जब वह 13 नंबर पुल के समीप पहुंचा तो गाड़ी का नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क किनारे सेमल के पेड़ से जा टकराई. घटना की आवाज पर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में उसे जंदाहा के एक निजी नर्सिंग होम में लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सभी का रो रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही जंदाहा थाना अध्यक्ष विश्वनाथ राम अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आगे की कार्यवाही में लगे हैं. वहीं पंचायत के मुखिया जयप्रकाश राय, समाजसेवी राजीव कुमार साहनी, सत्य प्रकाश राय आदि समाजसेवी मृतक के परिजनों को संभालने में लगे हैं.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here