सड़क के बगल झाड़ी में मिला युवक का एसिड से जलाया लाश

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, तेघरा। रिपोर्ट: अभिषेक भारती। तेघरा थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव में सड़क के किनारे झाड़ी में एक युवक की लाश को पुलिस ने बरामद किया है। युवक की पहचान अधारपुर निवासी विजय सिंह के 25 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार में हुई है। थाना अंतर्गत शुक्रवार को 11वी का छात्र रजनीश कुमार का अपहरण किया गया था। रजनीश कुमार के अपहरण का मृतक राहुल कुमार एकलौता चश्मदीद गवाह था।अभी तक राहुल कुमार की भी बरामदगी नही हुई है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Advertisement

घटना की सूचना मिलते ही पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, ओम प्रकाश, तेयाय ओ0 पी0 अध्यक्ष राजेश कुमार ठाकुर, बछवाड़ा थाना अध्यक्ष,अजीत कुमार ,सशस्त्र बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गए हैं। वही गहन छानबीन शुरू कर दिया गया है, साथ ही गंध में माहिर कुत्ते को भी जांच में लगाया जा रहा है जिससे कि यह पता लगाया जा सके कि इस घटना को कैसे अंजाम दिया गया है।

लाश काफी सड़ी – गली अवस्था मे पाया गया है, चेहरे पर एसिड डालकर उसे जला दिया गया है।मृतक राहुल कुमार के माता,पिता बहुत पहले ही मौत हो गई है। परिवार वालो ने शव पहचान की, अंतः विशेस परीक्षान हेतु शव को सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा जा रहा है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here