वायरल वीडियो पर हुआ कार्रवाई, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी ने माँगा स्पष्टीकरण

Advertisement

वार्ड से भी पइसा लेतथिन…रे सब जनइतहई की वार्ड ई बार पइसा कमलई ह….

वाणी श्री न्यूज़, बिदुपुर। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक व्यक्ति द्वारा कहा जाता है “पैसा न देवई त काम न होतई तो दूसरा व्यक्ति बोलता है तोहर काम फँसल हव…फिर व्यक्ति बोलता है वार्ड के भी लगतई तो दूसरा बोलता है हमरो से लईछई…. वहीं इसी बातचीत के क्रम में व्यक्ति द्वारा स्पष्ट बोला जा रहा है कि सबका पैसा खाते में आया है और आने ने बाद सबसे पैसा लिए हैं…तब दूसरा व्यक्ति बोलता है कि मैडम रोके हुए हैं साइन नही कर रही है….”

Advertisement

विदित हो कि यह ऑडियो नावानगर पंचायत मुखिया पुत्र और इसी पंचायत के वार्ड पुत्र के बीच का बताया जा रहा है। हालांकि इस वायरल ऑडियो क्लिप की पुष्टि वाणीश्री न्यूज़ नहीं करता है।

इस संबंध में जानकारी मिलते हीं प्रखण्ड विकास पदाधिकारी किरण कुमारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुखिया पुत्र से स्पस्टीकरण की मांग की है। उन्होंने स्वयं उपस्थित होकर साक्ष्य प्रस्तुत करने को कहा है कि कब उनके या उनके किस कर्मी द्वारा पैसे की मांग की गई है।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि लाभार्थियों का आवास योजना की राशि प्रथम किश्त अप्रैल माह में हीं उनके खाते में क्रमानुसार भुगतान किया जा चुका है और अभी भी किया जा रहा है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि किसी प्रकार की राशि जनप्रतिनिधियों या किसी अन्य लोगों को न दें। सभी लाभुकों की राशि क्रमानुसार जांच की प्रक्रिया के बाद उनके खाते में भुगतान किया जाएगा।

अगर किसी जनप्रतिनिधियों या लोगों द्वारा किसी योजना को लेकर पैसे की मांग की जाती है तो साक्ष्य के साथ उसकी शिकायत कार्यालय में करें उनपर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

#आवासयोजना
#awasyojna

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here