वाणीश्री न्यूज़, वैशाली वैशाली जिला के छोटी मड़ई हाजीपुर निवासी पटना रंगमंच में 2010 सक्रिय रहे। कई नाटकों और शॉट फिल्मों एवं सीरियल अपने अभिनय के छाप छोड़ चुके अभिनेता कुणाल सिकंद शॉट फिल्म the child abuse में निगेटिव कैरेक्टर में दिखेंगे उन्होंने बताया कि दो बच्चो की कहानी है जिसकी जिन्दी बाल उत्पीड़न और बाल मजदूरी से भरी हुई है। एक बच्चे का नाम गणेश है दूसरे बच्चे का शाहिद है गणेश का बाप गणेश का बचपन से ही बाल शोषण बाल मजदूरी करता आ रहा है वही काम शाहीद के साथ भी करना चाहता है लेकिन इन दोनों बच्चो के ज़िन्दगी में एक अंजान आदमी फुत्पाती आदमी जो अपना पेट कुछ छोटे काम कर के पालता है लेकिन उसे बच्चे से बहुत लगाव होता है।

उसे एक दिन अचानक नर्सरी में गणेश मिलता है गणेश को देख कर ऐसा प्रतीत होता है गणेश के साथ कुछ बुरा हो रहा है वो गणेश के बारे में पता लगता है पीछा करता है तब उस पता चलता कि बच्चे का बाप गणेश का बाल शोषण कर रहा है। हमारे समाज मे कई ऐसे छोटे छोटे बच्चे है जिसके साथ बाल उत्पीड़न किया जाता है।

चाहे वो मानसिक हो या शारीरिक उसको बचपन मे ही मसल दिया जाता है। आगे चल कर उससे बाल मजबूरी कराया जाता है या किसी के हाथों बेच दिया जाता है और आगे चल कर उनका गलत कामो में उपयोग किया जाता है। इस फिल्म का निर्देशन जेपी झा ने किया है पूरी पटना के विभिन्न लोकेशनो पर शूट हुई है। पूरी फिल्म तीस मिनट की है।

 

Previous articleमंत्री सुमित कुमार सिंह ने किया मिलकर चले अभियान का शुभारंभ
Next articleजल जमाव से निजाद के लिए मोतीझील में बांस बल्ले से सड़क जामकर किया प्रदर्शन