चर्चाओं की बीच एक्ट्रेस मनीषा सिंह

Actress Manisha Singh amidst discussions
Actress Manisha Singh amidst discussions
Advertisement
मदर म्यूजिक रिकार्ड्स कंपनी द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर म्यूजिक वीडियो ‘मुझे प्यार हो गया’ रिलीज किये जाने के बाद से खूबसूरत एक्ट्रेस-डांसर मनीषा सिंह बॉलीवुड में चर्चा का विषय बन गई हैं। मदर म्यूजिक रिकार्ड्स व के एन फिल्म्स एंड टेलीविजन की इस नवीनतम प्रस्तुति की शूटिंग मुंबई, दुबई और मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई है। इस म्यूजिक वीडियो में स्वर दिया है लोकप्रिय गायिका श्रेया घोषाल ने।वीडियो में मनीषा सिंह का परफॉर्मेंस
शानदार है।

विदित हो कि करीब डेढ़ साल पहले ज़ी म्यूजिक द्वारा जारी म्यूजिक वीडियो ‘मलंग हुई तेरे इश्क़ में’ मनीषा सिंह ने अपने परफॉर्मेंस व नृत्य का जलवा बिखेरा था और दर्शकों के दिलों  धड़कन को धड़काने में कामयाब हुई थीं और गाना सुपरहिट हुआ था। बकौल मनीषा सिंह ‘मुझे प्यार हो गया’ गीत में टूटे दिल वाले प्रेमी की तकलीफ और दर्द भरी भावनाओं को दर्शाया गया है।

यह मधुर गीत हर उस व्यक्ति के दिल को छू लेगा जिसने अपने जीवन में कभी भी किसी रिश्ते में प्रेम और विश्वास का अनुभव किया है।गायिका श्रेया घोषाल की जादुई आवाज़ ने इसे नया स्वरूप प्रदान किया है। वीडियो के रिलीज किए जाने के बाद से अच्छी प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही है। उम्मीद है यह गीत इस साल गैर-फिल्मी संगीत के क्षेत्र में संभवतः सबसे बड़ा हिट हो जाएगा और दुनिया भर में लाखों दिलों को छू जाएगा।

Advertisement
संवाद प्रेषक : काली दास पाण्डेय
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here