ज़हरीली शराब से हुई मौत के बाद पुलिस महकमें में मची खलबली

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, महुआ । महुआ के जवाहर चौक पर एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।मृतक की पहचान स्वर्गीय रामचन्द्र साह के 32 वर्षीय पुत्र मुन्ना साह के रूप में की गई है। वही इस घटना में दो अन्य युवक गंभीर रूप से बीमार बताया जा रहे है। दोनों को डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है। जहां दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हालंकि पुलीस ने एक की मौत और एक के इलाजरत होने की पुष्टि की है।

आशंका जताई जा रही है कि मुन्ना साह की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की गहन छानबीन में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार महुआ थाना क्षेत्र के महुआ मुकुंदपुर वार्ड नंबर 13 निवासी स्वर्गीय रामचंद्र शाह के 32 वर्षीय पुत्र मुन्ना साह और रामानंद चौधरी के पुत्र मुन्नी चौधरी समेत अन्य लोगों ने अपने ही घर में शनिवार की रात पार्टी मनाई थी। पार्टी में शराब का भी सेवन किया गया था।

Advertisement

शराब के सेवन के बाद उक्त लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसे आनन-फानन में महुआ के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां से डॉक्टरों ने सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया। इलाज के दौरान ले जाने के क्रम में ही स्वर्गीय रामचंद्र साह के पुत्र 32 वर्षीय मुन्ना शाह की मौत हो गई। वही रामानंद चौधरी के पुत्र मुन्नी चौधरी का इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है। जहां उसकी स्थिति गम्भीर बताई जा रही है। युवक की ज़हरीली शराब से हुई मौत की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस महकमे में खलबली मच गई। महुआ थानाध्यक्ष कृष्णानंद झा स्वयं मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।

मामले की नजाकत को देखते हुए महुआ की एसडीपीओ पूनम केसरी स्वयं मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। छानबीन के दौरान परिजनों ने युवक के द्वारा जहरीली शराब पिए जाने से मौत की बात बताई गई है। छानबीन के दौरान मृतक के घर के पास से ही दर्जनों बोतल शराब की बोतलों के साथ-साथ शराब की खाली बोतलें भी बरामद की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही उक्त स्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।इस घटना के संबंध में एसडीपीओ महुआ पुनम केसरी ने बताया कि छानबीन की के दौरान मृतक के परिजनों ने शराब माफियाओं को गिरफ्तार करने के साथ-साथ दोषी लोगो को कड़ी सजा देने की मांग की है।

मामले की गहन छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि जो दोषी होंगे उस पर सख्त से सख्त कार्यवाई की जाएगी। वहीं घटना के बाद मृतक की पत्नी काजल देवी के समेत उसके परिवार के अन्य सदस्यों में कोहराम मचा हुआ है।पुलिस ने मुन्ना शाह के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। युवक की मौत शराब पीने से हुई या अन्य कारणों से यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल सकेगा। लेकिन युवक की मौत के बारे में तरह-तरह के चर्चे आम लोगों की जुबान पर सुने जा रहे हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here