आह जाह्नवी … वाह जाह्नवी

Jahnavi
Advertisement

संवाद प्रेषक : काली दास पाण्डेय। बारिश हो या बारिश का अहसास, ये सूखे मन में उम्मीदें जगाने का काम करते आये हैं। यही वजह है कि कोरोना महामारी के दौर में खुद को कोरोना प्रोटोकॉल के दायरे में रखते हुए मुम्बई में हो रही भारी बारिश का बॉलीवुड सेलेब्स खाली समय में अपने घर में ही रह कर आनंद उठा रहे हैं। उनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी हैं।

जाह्नवी मानसून का भरपूर आनंद ले रही है वो भी बारिश में भींग कर। जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। अभिनेत्री सारा अली खान सहित कई सेलेब्स ने जाह्नवी के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए तस्वीरों को लाइक किया है। जाह्नवी के तस्वीरों को लाइक करने वालों की संख्या  लगभग 4 लाख तक पहुँच गई है। इस कारण इन दिनों जाह्नवी काफी उत्साहित नज़र आती हैं।

Advertisement

जाह्नवी ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत फिल्म ‘धड़क’ से की थी। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर लीड रोल में थे। अपनी माँ श्री देवी को जाह्नवी अपना आदर्श मानती है और यही वज़ह है कि फ़िल्म ‘धड़क’ के बाद से ही उनकी तुलना श्रीदेवी के साथ की जाने लगी थी। जाह्नवी कपूर राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ फिल्म ‘रूही’ में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। जाह्नवी अब बहुत जल्द ही ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जैरी’ में नजर आने वाली हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here