घटिया सामग्री से हो रहा उoमoविo अकबरमलाही के चहारदीवारी का कार्य

Advertisement

सराय-थाना क्षेत्र के भगवानपुर प्रखंड के अकबरमलाही पंचायत के वाड नंबर-12 में स्थित उत्क्रमित मध्य विधालय अकबरमलाही में जिला परिषद कोटा से चाहरदीवारी का काम कई दिनों से हो रहा हैं जिसमे घटिया किस्म के सामग्री इस्तेमाल करने को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश पनप रहा हैं।

संबंध मे जिला परिषद सदस्य सहित भगवानपुर बीडीओ को भी ग्रामीणों ने सुचना दिया.सूचना पर कोई कार्यवाही नही होते देख ग्रामीण आक्रोश होकर गुरूवार को विधालय के गेट पर हंगामा करने लगे। संबंध में ग्रामीण नागेंद्र शर्मा,रामानंद यादव ने पत्रकारों को बताया कि सराय थाना क्षेत्र के भगवानपुर प्रखंड के अकबरमलाही पंचायत स्थित उत्क्रमित मध्य विधालय अकबरमलाही में जिला परिषद कोटा से विधालय का चाहरदीवारी का काम कई दिनों से चल रहा हैं।

Advertisement

गुरुवार को सुवह ग्रामीणों कि नजर बन रहे चाहरदीवारी पर पड़ा जिसमें उजला बालू, घटीया ईट सहित घटिया गिट्टी सहित पीलर दुरी दुरी पर मजदुर बना रहा हैं। ग्रामीणों द्रारा संबंध मे सुचना जिला परिषद सदस्य सहित भगवानपुर बीडीओ को दिया.सुचना पर कोई कार्यवाही नहीं होते देख ग्रामीण उग्र होकर विधालय के गेट पर नारेवाजी करने लगे.ग्रामीणों का कहना है कि विधालय मे बन रहे चाहरदीवारी में घटिया सामग्री से इस्तेमाल न हो। उचित सामानो का इस्तेमाल करे नही तो काम बंद करे नही तो विभाग के प्रति आंदोलन किया जाएगा।

मौके पर उप्थित नागेन्द्र शर्मा, रामानंद यादव, बालेश्वर शर्मा, नागेन्द्र पंडित, चंदन कुमार शर्मा, हरिशंकर कुमार, झुरीलाल शर्मा, विनोद शर्मा, रघुनाथ शर्मा, शैली देवी, सुरती देवी, रीता देवी, बबीता देवी सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here