बिहार में अराजकता और भय के महौल : पूर्व सांसद अरुण कुमार

Advertisement

हाजीपुर । लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद जहानाबाद डॉ अरुण कुमार शुक्रवार को हाजीपुर के हाजीपुर सर्किट हॉउस पहुंचे । इस दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे बिहार में अराजकता और भय के महौल है, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। हम पूरे बिहार में घूम घूम कर के आवाम के बीच लोगों को जागृत करने का काम कर रहे हैं और पूरे बिहार में पार्टी को मजबूत करने के लिए प्रमंडलीय सम्मेलन किया जाएगा जिसमें पहला सम्मेलन अप्रैल माह में गया एवं मुजफ्फरपुर में आयोजित की गई है।

बिहार के माननीय मुख्यमंत्री को थोड़ा भी शर्म होता तो इस्तीफा दे देते हैं क्योंकि उनके नाक के नीचे गायघाट पटना शेल्टर होम में जिस तरह की घटना और जिस तरह उस घटना को 24 घंटे में क्लीन चिट दिया गया इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार दुष्कर्मी को बचाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन लोजपा रामविलास के विरोध प्रदर्शन के कारण सरकार को झुकना पड़ा है और एसआईटी टीम का गठन किया गया है जिस तरह मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड हुआ उससे सरकार को सबक लेना चाहिए लेकिन सरकार के सफेदपोश लोगों के द्वारा इस तरह के घटना किया जा रहा है इससे इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार की मंशा साफ नहीं है।

Advertisement

डॉ कुमार ने कहा कि राजनीति में हमने बहुत प्रयोग किया है और असफल भी रहा है लेकिन चिराग पासवान जिस तरह सत्ता के मोह त्याग कर आम आवाम की आवाज बने हैं उनका जो बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का जो विजन है उसको मजबूत करने के लिए एवं 2025 के विधानसभा चुनाव में चिराग पासवान जी को बिहार के मुख्यमंत्री बनाने के लिए हम लोग कृत संकल्पित है। साथ ही बिहारी छात्रों जो यूक्रेन में फंसे हैं उसके लिए भी व्यक्तिगत स्तर से एवं पार्टी के स्तर से प्रयास कर रहे हैं कि हर हाल में बिहारी छात्र सुरक्षित वापिस आए।

प्रेस वार्ता में पूर्व विधान पार्षद अजय सिंह अलमस्त, प्रदेश महासचिव साजेश पासवान, जिला अध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, संजीत कुमार चौधरी, पहलाद प्रसाद यादव,युवा प्रदेश महासचिव संतोष शर्मा, प्रो० कमला यादव, सतेंद्र रंजन, राज किशोर सिन्हा, अनिल कुशवाहा, इंदल पासवान, हाजीपुर नगर अध्यक्ष संतोष स्वराज, हाजीपुर प्रखंड अध्यक्ष कृष्ण मुरारी पासवान, उज्जवल कन्हैया, लक्ष्मी पासवान,साकेश सिंह,सुरेंद्र यादव,विनोद कुमार तिवारी,कन्हाई कुमार, नितेश चौधरी, शकील अहमद एवं श्रवण कुशवाहा आदि उपस्थित थे.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here