कुतुबपुर में लगा अपना पंचायत अपना प्रशासन शिविर, किये गए कई आवेदन को मौके पर निष्पादित

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, बिदुपुर। रिपोर्ट: बिजेन्द्र कुमार। बिदुपुर प्रखंड अंतर्गत नवसृजित प्राथमिक विद्यालय कुतुबपुर दिघरा में अपना पंचायत अपना प्रशासन कार्यक्रम अंतर्गत शिविर लगा कर विभिन्न मामलों के आवेदन लिए गए। इस मौके पर सम्बोधित करते हुए बीपीआरओ ज्योत्स्ना कुमारी ने कहा कि आज के संदर्भ में पूरी दुनिया जलवायु परिवर्तन के दौड़ से गुजर रही है।

Advertisement

हमे अपने पर्यावरण को ठीक रखने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाने की जरूरत है। जितना ज्यादा पेड़ हम लगाएंगे उतना ही हम अपने आने वाली पीढ़ी को सुरक्षित रख सकेंगे। उन्होंने कहा कि हमे अपने सामाजिक दायित्वों के निर्वहन के क्रम में नशा उन्मूलन और दहेज उन्मूलन के लिए ज्यादा से ज्यादा जागरूकता फैलानी चाहिए।

प्रधान सहायक मनीष कुमार ने बताया कि प्रखंड में दो, अंचल में पंद्रह, आवास योजना के सोलह, शौचालय के दो, आपूर्ति के मामले में पांच, पंचायती राज के ग्यारह,बिजली विभाग के छह, एव कृषि विभाग के एक आवेदन पड़े जिसमे छह आवेदन का निष्पादन ऑन स्पॉट कर दिया गया।

मौके पर अंचलाधिकारी रवि राज, प्रखंड कल्याण पदाधिकारी अलका कुमारी, बीपीआरओ ज्योत्सना कुमारी, बीएओ रत्नेश कुमार, जेएसएस सुबोध कुमार, मुखिया सुनीता देवी, अशोक कुमार के साथ अन्य कर्मी मौजूद थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here