वाणीश्री न्यूज़, जंदाहा। रिपोर्ट: जितेंद्र चौधरी। जंदाहा थाना के एक गांव से एक नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर दो युवकों द्वारा भगा ले जाने एवं कई दिनों बाद पटोरी रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. नाबालिग लड़की की मां द्वारा अपनी नाबालिग बेटी को पटोरी रेलवे स्टेशन से बरामद कर जंदाहा थाना पुलिस को सुपुर्द किया गया है. उन्हें इस मामले में लड़की की मां मंजू देवी ने जंदाहा थाना के बिशनपुर निवासी विजय कुमार साहनी एवं रोशन साहनी के विरुद्ध जंदाहा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. जंदाहा थाना पुलिस बरामद नाबालिग लड़की को न्यायालय में प्रस्तुत एवं मेडिकल जांच कराए जाने की प्रक्रिया में लगी है.

दर्ज प्राथमिकी में लिखा गया है कि दोनों आरोपियों द्वारा इनकी नाबालिक पुत्री को बीते 6 मई 2022 को प्रेम जाल में फंसा कर कहीं लेकर चला गया. इसी बीच बीते मंगलवार को उनके मोबाइल पर आरोपियों द्वारा फोन कर बताया गया कि आप अपनी बेटी को पटोरी रेलवे स्टेशन आकर ले जाएं. जब वह पटोरी रेलवे स्टेशन पहुंची तो वहां उनकी नाबालिग लड़की खड़ी थी तथा आरोपी गयब था. वह अपनी नाबालिग लड़की को अपने साथ जंदाहा थाना लाकर पुलिस के हवाले कर दी.

दर्ज प्राथमिकी में लिखा गया है कि आरोपी पूर्व में भी इनकी लड़की को लेकर भागा था. दर्ज प्राथमिकी में आरोपियों के विरुद्ध इनकी नाबालिग लड़की को भगाने एवं उसके साथ गलत करने को लेकर कानूनी कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई गई है. थाना पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी है.

Previous articleट्रक चालक के विरुद्ध मृतक के भाई ने कराया प्राथमिकी दर्ज
Next articleमंदबुद्धि लड़का रहस्यमय तरीके से हुआ गायब