अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दिया थाने में आवेदन

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जंदाहा। रिपोर्ट: जितेन्द्र कुमार चौधरी। हाजीपुर एन एच 322 मार्ग में जंदाहा थाना के चकफतेह महावीर मंदिर के पास बीते एक पखवारे पूर्व एक अज्ञात वाहन से धक्का लगने से जख्मी एक बाइक सवार व्यक्ति की इलाज के दौरान बीते दिन पटना में मौत हो गई. मृतक सहदेई थाना के सलहा निवासी जितेंद्र कुमार भक्त बताया गया है. इस मामले में मृतक की पत्नी पुनीता देवी ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध जंदाहा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Advertisement

 

दर्ज प्राथमिकी में लिखा गया है कि बीते 8 मई 2022 को इनके पति जितेंद्र कुमार भक्त अपनी बाइक से हाजीपुर से अपने घर आ रहे थे. उसी दौरान एनएच 322 मार्ग में जंदाहा थाना के चक फतेह महावीर मंदिर के पास एक अज्ञात वाहन चालक ने अपनी बहन को लापरवाही एवं तेजी से चलाते हुए उनके पति के बाइक में धक्का मार दिया. जिससे उनके पति गंभीर जख्मी हो गए.

गंभीर जख्मी उनके पति को जंदाहा सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार किए जाने के पश्चात हाजीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर हालत में उन्हें आईजीआईएमएस पटना भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान बीते दिन उनकी मृत्यु हो गई. जंदाहा थाना पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी है.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here