इनोवा सवार हथियार बंद अपराधियो ने बारात का बोलेरो लूटा, पुलिस रही हलकान

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, बिदुपुर। हाजीपुर जन्दाहा मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के महद्दीपुर ढाला के समीप बेखौफ अपराधियो ने एक बाराती का बोलेरो लूट लिया। इनोवा सवार आये चार पांच अपराधियो ने पिस्तौल के बल पर घटना को अंजाम दिया।

घटना बुधवार की देर रात तब हुई जब अधिकांश बराती खाना खा रहे थे और बोलेरो में चालक अकेले था। घटना की सूचना तुरत वैशाली एसपी को दी गयी। सूचना पाते ही पुलिस हरकत में आयी और बोलेरो की टोह में घण्टो हलकान रही।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार करताहा थाने के गुरमिया से इंद्रजीत राय के बेटे की बारात महद्दीपुर ढाला आयी थी। लालगंज थाने के लक्ष्मी नारायणपुर निवासी संतोष कुमार अपने मित्र के बेटे की बाराती में अपना बोलेरो चला कर आये थे। रात में बाराती के खाना खाने के समय संतोष अपने बोलेरो गाड़ी में अकेले था जबकि पचास मीटर की दूरी पर ही शेष बारात के लोग खाना खा रहे थे।

अचानक इनोवा गाड़ी बगल में आकर आगे से लगी और सीसा पीट कर गाड़ी का गेट खुलवाया और संतोष को खाना खाने के लिए चलने को कहा। संतोष के मना करने पर तुरंत कनपट्टी में पिस्तौल सटा दिया और गाड़ी का चाभी लेकर बोलेरो स्टार्ट कर फरार हो गए।

घटना के तुरंत बाद सूचना पाकर बिदुपुर पुलिस मौके पर पहुँचा। संतोष ने पुलिस को बताया कि बोलेरो में इसका मोबाइल छुटा हुआ है और मोबाइल के लोकेशन के आधार पर पुलिस बिदुपुर के विभिन्न सड़को पर गाड़ियां दौड़ाती रही। लेकिन हाथ कुछ नही लग पाया। मोबाईल का लास्ट लोकेशन बिदुपुर के जिमेदारी घाट दिखाया। उसके बाद लोकेशन बंद हो गया। इस मामले में बोलेरो के ड्राइवर सह ऑनर संतोष कुमार के बयान पर अज्ञात अपराधियो के विरुद्ध थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। बाराती के बोलेरो की लूट की घटना पुलिस की कार्य शैली पर सवाल भी खड़ा कर रही है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here