जिला पार्षद पर हुए जानलेवा हमले के आरोपी को जल्द से जल्द करें गिरफ्तार

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, हाजीपुर। बिहार वैश्य समाज के सदस्यों ने सोमवार को वैशाली के जिलाधिकारी महोदया के साथ ही साथ पुलिस अधीक्षक एवं अनुमंडल पदाधिकारी से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि रविवार को जिला पार्षद आशुतोष दीपू पर हुए जानलेवा हमले के आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाय। बिहार वैश्य समाज के अध्यक्ष राजन कुमार साह उर्फ राजन कुन्द्रा के नेतृत्व में वैश्य समाज के दर्जनों सदस्य ने वैशाली डीएम, एसपी एवं एस.डी.ओ से मिलकर उनको आवदेन सौंपा।

Advertisement

आवेदन में कहा गया है कि आशुतोष कुमार दीपू जिला परिषद अध्यक्ष के चुनाव में मात्र एक वोट से चुनाव हार गए थे। जिला पार्षद को जल्द से जल्द प्रशासन से सुरक्षा मुहैया कराने की भी मांग की गई है।

मालूम हो कि रविवार की रात में सराय के इमादपुर गांव में एक तिलक समारोह में शामिल होने के लिए आशुतोष दीपू गए थे, उसी दौरान इनपर कुछ आसामजिक तत्व ने जानलेवा हमला बोल दिया जिसमें उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया पर जिला पार्षद बाल बाल बच गए।

ज्ञापन सौंपने वालों में वैश्य समाज के अध्यक्ष राजन कुमार साह उर्फ राजन कुन्द्रा के अलावा सचिव कृष्ण कुमार आज़ाद, उपाध्यक्ष कृष्ण भगवान सोनी एवं राजीव रंजन, संयुक्त सचिव अभिमन्यु साह के साथ ही साथ दर्जनों वैश्य समाज के लोग मौके पर उपस्थित थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here