बिदुपुर प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश ने की बिदुपुर पी एच सी को तीस बेड की करने की माँग

0
3
Advertisement

वैशाली ।खबर वैशाली से है जिला जदयू जिलाध्यक्ष सुभाष चन्द्र सिंह जी के अध्यक्षता में जिले के तमाम प्रखण्ड अध्यक्षों के साथ जिले के प्रभारी मंत्री जयंत राज और जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा जी के साथ जदयू पदाधिकारियों का वर्चुअल बैठक हुई । बैठक में बिदुपुर प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश ने बिदुपुर प्रखण्ड के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को तीस बेड को करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रभारी मंत्री को कहा उन्होंने इसपर विचार करने में अपनी सहमति दे दी है ।

बिदुपुर पी एच सी तीस बेड की हो जाने से यहां के लोगों को काफी सहूलियत होगी । साथ ही श्री मुकेश ने राघोपुर दियारा क्षेत्र में कटाव को रोकने के लिए भी बोल्डर पिचिंग कराने की मांग की है । बैठक में जिलाध्यक्ष सुभाष चन्द्र सिंह, प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश, वैशाली विधायक सिद्धार्थ पटेल, रविन कुमार सिन्हा, डॉ. आसमा परवीन, विनोद कुमार राय, रामनाथ रमण, किरण रंजन, महेन्द्र राम, चन्दन सिंह, डॉ. विभा सिंह, अजय भूषण दिवाकर, संजय गिरी, श्याम राय, त्रिविक्रम कुमार, तारकेश्वर प्रसाद, महुआ विधानसभा प्रभारी अंजनी कुमार पटेल सहित वैशाली जिले के तमाम प्रखण्ड अध्यक्षों के साथ प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा एवं प्रभारी मंत्री जयंत राज भी उपस्थित रहे ।

Advertisement

वर्चुअल बैठक करीब दो घंटे तक चला जिसमें सभी अपनी अपनी समस्याओं को रखा। बिदुपुर के प्रखण्ड अध्यक्ष श्री मुकेश ने अपने क्षेत्र के अस्पताल को तीस बेड करने एवं राघोपुर के कटाव क्षेत्र में बोल्डर पिचिंग दो मुख्य समस्याओं को सभी के सामने रखी जिसके लिए प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी हामी भरी है देखिए अब कब तक बिदुपुर के जनता के लिए तीस बेड का अस्पताल बन पाता है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here