बाइक सवार युवक करीब 50 लीटर देशी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जंदाहा। जंदाहा थाना पुलिस ने गस्ती के दौरान जंदाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 322 मार्ग से एक बाइक सवार युवक को करीब 50 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान समस्तीपुर जिला के ताजपुर थाना के इंद्रबारा निवासी गया प्रसाद राय के पुत्र अजय कुमार के रूप में की गई है. इस मामले में गिरफ्तार शराब कारोबारी के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी बनाते हुए जंदाहा थाना पुलिस द्वारा न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है.

Advertisement

दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि जंदाहा थाना के सहायक अवर निरीक्षक मनोज कुमार पुलिस बल के साथ गस्ती अभियान में थे। उसी दौरान एनएच 322 मार्ग में हाजीपुर की ओर से जंदाहा की ओर एक व्यक्ति बाइक पर दो प्लास्टिक के गैलन में करीब 50 लीटर देसी शराब लेकर आ रहा था. जो पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास किया. बाइक पर सवार एक युवक भाग निकला।

जबकि एक युवक को बाइक के साथ पुलिस ने पकड़ा जिसकी तलाशी के दौरान प्लास्टिक के गैलन में रखे गए करीब 50 लीटर देसी शराब बरामद हुई। तत्पश्चात पुलिस द्वारा बरामद शराब एवं बाइक को जप्त करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया जिसे बुधवार को जेल भेज दिया गया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here