छपरा। सारण जिले के प्रभारी मंत्री बिहार सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह के प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहले सारण दौरे पर शुक्रवार को छपरा जाने का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। इस दौरान अमनौर से भाजपा विधायक कृष्ण कुमार सिंह उर्फ मंटू सिंह के दिशा निर्देश में मंत्री सुमित कुमार सिंह के स्वागत की भव्य तैयारी की गई है। नया गांव दरियापुर परसा सोनहो व गरखा में मंत्री सुमित कुमार सिंह का स्वागत किया जाएगा।

विधायक कृष्ण कुमार सिंह उर्फ मंटू सिंह ने कहा कि यह संयोग ही है कि 2010 में सुमित कुमार सिंह और वे एक साथ पहली बार सदन के सदस्य बने थे। 2015 में दोनों मामूली मतों के अंतर से चुनाव हार गए और 2020 में पुनः दोनों विधायक बने।

उन्होंने कहा कि सुमित कुमार सिंह के साथ उनका काफी प्रगाढ़ संबंध है। वे युवा हैं और प्रगतिशील सोच के हैं ।यह महज संयोग ही है कि ऐसे कर्मठ व्यक्ति को सारण का प्रभारी मंत्री बनाया गया है। उनके नेतृत्व में सारण में विकास योजनाओं को गति मिलेगी।

Google search engine
Previous articleराजधानी में खुला नेत्र ज्योति आई हॉस्पिटल, बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने किया उद्घाटन
Next articleमहाविद्यालय के लिपिक से सरेआम लूट व मारपीट