बहन की शादी से पहले उठ गई भाई की अर्थी

Advertisement

कौशल किशोर सिंह की रिपोर्ट। वैशाली जिले अन्तर्गत महुआ थाना क्षेत्र के मधौल गांव निवासी रामसहाय पासवान के 18 वर्षीय मृतक सचिन कुमार की बहन सुमन की शादी शुक्रवार को महुआ के एक विवाह भवन में हो रहा था सारे घर में खुशी का माहौल था। उसके घर में उसके कुटुंब आदि भी आ गए थे और शादी के लिए विवाह भवन निकल गए थे।

शादी समारोह की तैयारी पूरी हो गई। इसी दौरान कुछ काम से सचिन महुआ से अपने घर मधौल आया और घर के पीछे गया जिसके बाद वह नहीं लौटा। कुछ देर के बाद गांव में गाछी में पेड़ से लटके एक शव मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई जब घर के लोगों ने गाछी में जाकर देखा तो देखा कि सचिन का शव लटका हुआ है। उसके हाथ बंधे हुए हैं।

Advertisement

लोगों ने आशंका व्यक्त की है कि सचिन की हत्या कर शव को गाछी के एक पेड़ से लटका दिया गया था जिसके बाद आनन-फानन में इसकी सूचना महुआ पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं सचिन के मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है तथा परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

मौत की सूचना मिलते ही जनप्रतिनिधि मृतक के घर पहुंच दी सांत्वना

सचिन की मौत की खबर जैसे ही गांव में फैली गांव में कोहराम मच गया मौत की सूचना मिलते ही पूर्व जिला पार्षद अशोक कुमार अकेला, मनोज राय सहित अन्य लोग मृतक के घर पहुंच कर उन्हें सांत्वना दी है।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

इस संबंध में थाना अध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि मधौल गांव में एक युवक की हत्या कर उसे टांगने की सूचना मिलते ही हम लोग मौके पर पहुंचे और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है तथा मामले की छानबीन कर रहे हैं। इस संबंध में मृतक के परिवार द्वारा एक आवेदन दिया गया है। जिसमें पूर्व मुखिया राजेंद्र पासवान को आरोपी बनाया गया है। हम लोग सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं जल्द ही दोषियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here