बुद्ध सम्यक पार्क के निरीक्षण के लिए वैशाली पहुंचे सीएम,काम में तेजी लाने को कहा

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, बेबी कुमारी के साथ मोo शाहनवाज अता की रिपोर्ट ,वैशाली। वैशाली स्थित बुद्ध सम्यक पार्क का बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर दोपहर बाद सीएम नीतीश कुमार वैशाली पहुंचकर निरीक्षण किया।सीएम ने कहा कि यहां चल रहे काम में तेजी लाया जाए।कोरोना काल के दौरान काम में देरी हुई है लेकिन अब सब ठीक है तो फिर काम में सुस्ती ठीक नहीं। सीएम ने कहा कि यह सब हमको खराब लग रहा है।काम मे तेजी लाया जाए। दिसंबर तक पूरा करने का आश्वासन मिला है।

Advertisement

वैशाली में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बात कर कहा कि यहां पर बन रहे बुद्ध सम्यक पार्क विश्व में एक अलग संदेश देगा। बुद्ध के विचारों को लोगों तक पहुंचाया जाएगा। वहीं सीएम को समाचार संकलन करने पहुंचे पत्रकारों ने महनार डीएसपी की शिकायत की और कारवाई की मांग की।

बताते चलें कि सीएम के आने की सूचना पर यहां समाचार संकलन करने पहुंचे पत्रकार को महनार डीएसपी ने बदतमीजी के साथ बातचीत की और दुर्व्यवहार किया। यहां तक कि गाली गलौज भी किया जिससे पत्रकारों में जबरदस्त आक्रोश है। पत्रकारों को जिला सूचना पदाधिकारी द्वारा सरकारी व्हाट्सएप के माध्यम से सूचना दिया गया था।सीएम ने मामले को संज्ञान में लिया है। जल्द कार्रवाई की बात कही है।

O

इस अवसर पर वैशाली डीएम यशपाल मीणा, एसपी मनीष, मंत्री अशोक चौधरी, वैशाली विधायक सिद्धार्थ पटेल समेत अन्य गणमान्य लोग व आला अधिकारी मौजूद थे। जबकि सुरक्षा के लिए चप्पे चप्पे पर सुरक्षा कर्मी तैनात थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here