अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सीतामढ़ी के कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा सराहनीय कार्य

0
5
Advertisement

सीतामढ़ी, बिहार। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सीतामढ़ी के कार्यकर्ताओं द्वारा निशाना रोग रक्षक के तहत विशेष अभियान चलाया गया जिसमें 5 कार्यकर्ताओं का 32 टीम बनाकर 155 गांव में 17889 लोगों का थर्मल स्क्रीनिंग किया गया।

वही सीतामढ़ी आवास पर 23 रीगा विधानसभा विधायक मोतीलाल प्रसाद का भी थर्मल स्क्रीनिंग किया गया जिसमें वे नार्मल साबित हुये। यह अभियान शहर के प्रमुख चौक चौराहे सहित गांव के प्रत्येक घरों में जाकर चलाया गया। इस अभियान से विद्यार्थी परिषद के सैकड़ों कार्यकर्ता निस्वार्थ भाव से कोरोना संक्रमण को जिले में फैलने से रोकने एवं ज्यादा से ज्यादा लोगों का वैक्सीनेशन हो सके इस हेतु हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

Advertisement

विद्यार्थी परिषद अपने स्थापना काल से ही विद्यार्थियों के समस्या के साथ ही साथ जब भी देश में समस्या आई है हमेशा देश के साथ प्रमुखता से खरा रहा है। इस भयावह महामारी में भी विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता कोरोना से लोगों को बचाने में अपनी जान जोखिम में डालकर लगे हुए हैं। जिला संयोजक आयुष आदित्य ने बताया कि इस अभियान का 2 दिन और बचा हुआ है और इस 2 दिन में पूरे जोर-शोर से हम लोग को लगना है और ज्यादा से ज्यादा लोगों का स्क्रीनिंग एवं वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रयास करना है।

प्रदेश सरकार ने सदस्य विकास निराला राष्ट्रीय कला मंच संयोजक आशुतोष चौधरी, राष्ट्रीय कला मंच संयोजक प्रकाश गुप्ता, मुकेश साह, निखिल शर्मा, अमित कुमार, शुभम वत्स, आशीष साह , बैरगनिया से दिपक कुमार , गौरव श्रीवास्तव, रितेश रंजन, अनिल आजाद , रोहित सिंह भी विधायक आवास सीतामढ़ी में मौजूद थे एवं कई प्रखंडों में अ0भा0वि0प के सैकङो कार्यकर्ता कोरोना महामारी में जान जोखिम में डालकर देव दूत का कार्य कर रहे हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here