प्रतियोगी सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जन्दाहा। रिपोर्ट: जितेन्द्र कुमार चौधरी। जंदाहा- प्रखंड के मुकुंदपुर भाथ गांव में अवस्थित पुस्तकालय के प्रांगण में प्रतियोगी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें बच्चों के बीच क्विज प्रतियोगिता आयोजित किया गया. अंक के आधार पर बच्चों के बीच पारितोषिक वितरण किया गया.

Advertisement

 

प्रतियोगीता में बड़ी संख्या में विद्यार्थी ने भाग लिया. जिसमें प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चे को अंक के आधार पर पारितोषिक वितरण किया गया. इसके अलावा सम्मिलित सभी बच्चों को सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया गया. कार्यक्रम का आयोजन सेवा निवृत्त डीएसपी सह भाजपा नेता बीके सिंह ने किया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व मुखिया जेपी सेनानी देवेंद्र सिंह ने किया. वहीं संचालन शिक्षक नेता राधारमण ने किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा जिला प्रवक्ता डॉ मनोज ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से निश्चित ही बच्चों में प्रतिभा का विकास होगा. इस कार्यक्रम के लिए वीके सिंह की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है. सेवानिवृत्त के बाद इस तरह का कार्य विरले लोग करते हैं. बच्चों को शिक्षक रवि ने संबोधित करते हुए कहा बच्चे को हर हाल में अनुशासन का पालन करना चाहिए. गुरु का सम्मान करना चाहिए तथा माता-पिता का आज्ञाकारी होना चाहिए. जिस बच्चे में इस तरह के गुण होते हैं वही बच्चे आगे जाकर गांव समाज का नाम रौशन करते हैं. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामीणों एवं विद्यार्थियों ने भाग लिया. सभी शिक्षकों एवं अतिथियों का डॉ वीके सिंह ने अंग वस्त्र देकर उनका स्वागत किया.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here