BiharCrimeNationalRajapakarVaishali
Trending

बाकरपुर पंचायत के गंगाजल ग्राम निवासी चूल्हाई राय की पुत्री का शव सड़क किनारे मिलने से क्षेत्र में सनसनी

रिपोर्ट: मणि भूषण कुमार, राजापाकर। बाकरपुर पंचायत के गंगाजल ग्राम निवासी चूल्हाई राय की पुत्री का शव रहीमापुर स्थित सड़क के किनारे झाड़ी में मिलने से सनसनी फैल गई। ज्ञात हो कि लड़की 21 के सुबह से लापता थी। रहीमापुर के ही कुछ लोगों द्वारा उसका शादी की नियत से अपहरण कर लिया गया था। इस संबंध में राजापाकर थाने में 1 दिन पहले चूल्हाई राय ने अपनी पुत्री के गायब होने के संबंध में प्राथमिकी भी दर्ज की थी। रहिमापुर में मिले शव को पोस्टमार्टम के लिए बिदुपुर थाने की पुलिस ने हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा। जहां घटना की सूचना पाकर मृतका के परिजन बाकरपुर गंगाजल निवासी चुल्हाई राय परिजनों के साथ सदर अस्पताल हाजीपुर पहुंचे एवं अपनी गायब पुत्री की पहचान किया।

घटना की सूचना पाकर सदर अस्पताल थानाध्यक्ष राजापाकर नौशाद आलम भी पहुंचे तथा घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त किया। वही पोस्टमार्टम के बाद शव मृतका के परिजनों को सौंप दिया गया। मृतका के पिता चुलाई राय ने थाने में दर्ज प्राथमिकी में कहा कि मेरी पुत्री मेनका कुमारी उम्र 17 वर्ष जो बीए पार्ट वन की छात्रा है तथा दिनांक 20 अगस्त को खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चली गई. घर पर अन्य सदस्य भी खा पीकर सो गए। 21 अगस्त के सुबह 4 बजे मेरी पत्नी सभी को जगाने के लिए गई तो देखा कि मेनका कुमारी अपने कमरे में नहीं है तब हम लोग खोजबीन करने लगे।

अगल-बगल लोगों से भी पूछताछ किया तो मेरे चचेरे भाई मिथिलेश कुमार पिता जय कुसुम राय ने बताया कि मेनका कुमारी को रघुनाथ सिंह का लड़का सनोज कुमार, मनीषा कुमारी ,अनुज कुमार दोनों पिता रघुनाथ सिंह, विजय कुमार चारों ग्राम रहीमापुर पेठिया टोला निवासी एवं नीतीश कुमार ग्राम चुरलिया टोला रहीमापुर सभी थाना बिदुपुर जिला वैशाली के साथ एक उजला रंग के बोलेरो गाड़ी में चढ़कर दरवाजे से जाते हुए देखे हैं तब हम लोग सभी के घर पर पूछताछ करने के लिए गए तो घर के लोग बोले कि घर पर नहीं है। मोबाइल फोन भी नहीं लग रहा है। खोजबीन के क्रम में घर में देखा कि मेनका कुमारी अलमीरा से ₹45000, 11 थान सोना तथा अपना सभी सर्टिफिकेट कपड़ा आदि लेकर घर से भाग गई है जिसको उपरोक्त सभी लोग शादी करने के नियत से घर से भगा ले गए हैं। आवेदन में थानाध्यक्ष राजापाकर से जांच कर आवश्यक कार्रवाई की बात कही गई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: