लूट की घटना को अंजाम देने पहुँचे अपराधी, अंजाम देने में रहे असफ़ल

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जंदाहा। रिपोर्ट: जितेंद्र कुमार चौधरी। जंदाहा बाजार स्थित गांधी चौक से दक्षिण गुदरी रोड में स्थित आशीर्वाद जय किसान गोल्ड लोन में सुबह 10 बजे ही एक बाइक पर सवार तीन अपराधी लूटपाट करने पहुंचा मगर भीड़ भाड़ वाले जगह होने की वजह से सफलता नहीं मिला.

Advertisement

बताया गया है कि मंगलवार की 10बजे जैसे ही कार्यालय खुला पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधी कार्यालय में घुसकर लूटपाट करने की नियत से कर्मी को बंधक बना लिया .चुकि कार्यालय दूसरे तल्ले पर स्थित है .बैंक कर्मी हिम्मत कर खिड़की से हल्ला किया. इसके बाद अपराधी भाfगने में ही अपना कुशल समझा और जब तक अपराधी सीढी से नीचे आता काफी राहगीर एवं दुकानदार पहुंच गए.

इस दौरान दो अपराधी तो भाग निकला मगर एक को लोगों ने धर दबोचा. घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ,अमर कुमार तथा ओमप्रकाश कुशवाहा के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. जिसे लोगों द्वारा पकड़े गए लूटेरा को सौंप दिया.

पकड़ा गया अपराधी अरनिया गांव निवासी अजय कुमार बताया गया है. जिसे पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में ले गई. बताया गया है कि बिना सुरक्षा व्यवस्था के बाजार में इस तरह के कई नन बैंकिंग संस्थान चल रही है. जहां बराबर कुछ ना कुछ घटनाएं आम बात हो गई है.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here