बिदुपुर प्रखण्ड के नावानगर पंचायत के डाटा इंट्री ऑपरेटर के साथ किया गया मारपीट

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, बिदुपुर। रिपोर्ट: बिजेन्द्र कुमार। बिदुपुर प्रखण्ड के नवांनगर पँचायत के डाटा ऑपरेटर एवम मुखिया के तीनों पुत्रो को हमलावरों ने रोड़ेबाजी कर एवम लाठी डंडे से प्रहार कर जख्मी कर दिया। डाटा ऑपरेटर सौम्या कुमारी पँचायत कार्यालय से कार्यो का निष्पादन कर प्रखण्ड कार्यालय मुखिया पुत्र रूपेण कुमार के साथ जब लौट रही थी कि रास्ते मे विहवारपुर मोबाइल टावर के निकट हमलावरों ने रोड़ेबाजी की जिसके कारण डाटा ऑपरेटर एवम मुखिया पुत्र जख्मी हो गए।

Advertisement

वही जब मुखिया राम नरेश भगत के पुत्र द्वारा घटना के सम्बन्द्घ में परिजन को सूचना दिया तो उसके दो भाइयों अरुण एवं लोकेश पहुंचा तो उसे भी हमलावरों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। जख्मी सभी का इलाज पीएचसी बिदुपुर में किया गया। इस सम्बन्द्घ म डांटा ऑपरेटर एवम मुखिया पुत्र अरुण भगत के द्वारा थाने में लिखित शिकायत किया गया है।विदित हो कि दो दिनोपूर्व भी हमलावरों के द्वारा मुखिया के घर पर चढ़कर मारपीट एवम गाली गलौज की घटना को अंजाम दिया गया था।

मुखिया राम नरेश भगत ने बताया कि हमलावरो के द्वारा रँगदारी की मांग किया जा रहा है,जिस कारण उनके और उनके पुत्रो को भयभीत किया जा रहा है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।किसी की गिरफ्तारी की सूचना नही है।इस सम्बन्द्घ मे थानाध्यक्ष धनन्जय कुमार पांडेय ने बताया कि जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जायेगी। एक भी हमलावर बख्शे नही जायेगे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here