अलग अलग समय मे असामयिक दुर्घटनाओं में हुए मृत्यु के पश्चात पीड़ित परिवार के बीच किया गया अनुदान राशि के चेक का वितरण

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, बिदुपुर। बिदुपुर प्रखण्ड क्षेत्र में असामयिक दुर्घटनाओं में अलग अलग समय मे हुए मृत्यु के पश्चात सरकार द्वारा दिये गए अनुग्रह अनुदान राशि का वितरण बिदुपुर प्रखण्ड के सभागार में कैम्प लगा कर 13 पीड़ित परिवार के बीच चेक के माध्यम से किया गया।

चेक प्रदान करते अंचलाधिकारी रवि राज

13 परिवारों के बीच कुल 52 लाख रुपये का चेक प्रति परिवार चार लाख की दर से अलग अलग चेक प्रदान किये गए।इस अवसर पर चेक का वितरण प्रखण्ड प्रमुख फूल कुमारी देवी, अंचलाधिकारी बिदुपुर रवि राज  , प्रखण्ड विकास पदाधिकारी किरण कुमारी, राजस्व अधिकारी  विकास  कुमार आदि के उपस्थिति में किया गया।

Advertisement

इस मौके पर अंचलाधिकारी रवि राज ने बताया कि प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न पंचायतों में हुए असामयिक दुर्घटनाओं में मृत्यु हुए लोगों के आश्रितों को सरकार द्वारा प्रदत्त अनुदान राशि का वितरण किया गया है। इस तरह के कुल 13 पीड़ित परिवार को यह राशि दिया गया है।प्रत्येक पीड़ित परिवार के आश्रित को चार लाख का चेक दिया गया।

चेक प्राप्त करने वाले पीड़ित परिवार के आश्रितों में गोपालपुर चिकनाई के जितनी देवी, कमालपुर सिंघिया के सरिता देवी, पानापुर सुखानंद  के गीता देवी, मनियारपुर के सकल चौधरी एवं रणजीत मांझी, मझौली के वीणा देवी,चेचर के सुमन कुमार सिंह,चकसिकन्दर के सनातन चौधरी, कथौलीया के आरती पंडित, मथुरा के नन्द किशोर भगत, दाउदनगर के मनोहर शर्मा, धर्मेन्द्र शर्मा, सुशीला देवी आदि है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here