एरिया डोमिनेशन को लेकर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने किया फ्लैग मार्च

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, वैशाली। बकरीद पर्व को शांतिपूर्ण एवं सौहार्द के साथ संपन्न कराने को लेकर जिलाधिकारी श्री यशपाल मीणा एवं पुलिस अधीक्षक श्री मनीष के द्वारा संयुक्त रुप से महुआ और चेहराकला में एरिया डोमिनेशन के तहत फ्लैग मार्च किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल उपस्थित थे। फ्लैग मार्च के दौरान जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के द्वारा लोगों से बकरीद पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की गई।

Advertisement

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि लोग संगम एवं धैर्य के साथ पर्व को मनाने में सहयोग करें ताकि वैशाली की गंगा -जमुनी तहजीब का सुंदर मिसाल पेश किया जा सके। जिलाधिकारी एरिया डोमिनेशन के बाद महुआ प्रखंड के चकमा जाहिद, हसनपुर ओस्ती तथा डोगरा का भी भ्रमण किया और स्थानीय लोगों से मिलकर जिला में चल रहे विकास के कार्यों की फीडबैक प्राप्त किए।

जिलाधिकारी चेहराकला प्रखंड के चेहरा कला गांव, अबाबकरपुर और आजेचांद छपरा का भ्रमण किए और नल का जल ,बिजली की उपलब्धता, विद्यालय संचालन आदि की जानकारी स्थानीय लोगों से प्राप्त किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी के साथ उनके विशेष कार्य पदाधिकारी श्री स्वप्निल के साथ महुआ अनुमंडल पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here