महनार में अनुमंडल न्यायालय भवन का जिलाधिकारी यशपाल मीणा ने किया निरीक्षण

Advertisement

जिलाधिकारी श्री यशपाल मीणा एवं एडीजे प्रथम-सह- प्रभारी जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री दीपक कुमार के द्वारा महनार में अनुमंडल न्यायालय भवन का निरीक्षण किया गया और चल रही तैयारियों का जायजा लिया गया।

Advertisement

इस संबंध में बताया गया कि अनुमंडल न्यायालय जल्द ही शुरू होगा परंतु अभी तारीख तय नहीं की गई है ।यहां पर जिला अधिकारी के द्वारा भवन की मरम्मत का कार्य शीघ्र पूर्ण कराने एवं उसका साज सज्जा कराने तथा बिजली की समुचित व्यवस्था कराते हुए बिजली कनेक्शन देने का निर्देश दिया गया ।

यहां पर पेयजल की समुचित व्यवस्था करने का भी निर्देश दिया गया ।उल्लेखनीय है कि महनार प्रखंड कार्यालय परिसर में जहां पूर्व में अनुमंडल कार्यालय चल रहा था उसी भवन का जीर्णोद्धार कराकर अनुमंडल न्यायालय के लिए आवंटित किया गया है जहां पर चाहरदीवारी का निर्माण भी हो चुका है।

अनुमंडल पदाधिकारी महनार के द्वारा बताया गया कि जिला जज महोदय उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश महोदय से मिलकर अनुमंडल न्यायालय भवन का उद्घाटन की तारीख तय करेंगे। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री मनीष,अनुमंडल पदाधिकारी श्री सुमित कुमार एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्री एस के पँजियार भी उपस्थित थे ।
#IPRDBihar
#CMOBihar

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here