जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने टीका के लिए लोगों को किया जागरूक

0
6
Advertisement

रिपोर्ट: अभिषेक भारती, तेघरा, बेगुसराय। प्रखंड अंतर्गत गौरा 2 पंचायत के काली स्थान वार्ड संख्या 2 में टीका एक्सप्रेस द्वारा कोविड-19 से बचाव हेतु शिविर लगाया गया।

इस शिविर में 45 वर्ष से ऊपर के लोगों को करोना रोधी टीका लगवाए गए।मौके पर जिला पंचायती राज पदाधिकारी मंजू कुमारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी तेघरा संदीप कुमार पांडे, जीविका के प्रखंड परियोजना प्रबंधक चंदन कुमार, स्वच्छ भारत मिशन के प्रखंड कोऑर्डिनेटर शंभू सिन्हा बुनियादी विकल्प के अनुमंडल प्रभारी अशोक कुमार ठाकुर, पंचायत के मुखिया शंभू पासवान ,स्वच्छाग्रही रामप्रवेश ठाकुर, नीतीश कुमार, जीविका के बुक कीपर चंदन कुमार बुनियादी विकल्प के ब्रजकिशोर चौधरी के अलावे मौजूद जीव का कर्मियों ने सघन रूप से घर घर जाकर लोगों को टीका के प्रति पाले हुए भ्रम को तोड़ते हुए टीका लेने के प्रति जागरूक किया। जिला पंचायती राज पदाधिकारी मंजू कुमारी ने अपने संबोधन में कहा कि करोना जैसी महामारी से बचाव के लिए एकमात्र विकल्प कोविड-19 का सील्ड वैक्सीन ही है। जिस वैक्सिंग को लेकर लोग अपने आप को करोना जैसे महामारी से निजात पा सकते हैं।

Advertisement

प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडे ने बताया कि 1 जून से 15 जून तक टीका एक्सप्रेस के माध्यम से माइक्रो प्लान के अनुसार टीकाकरण का कार्य सुचारू रूप से समय सीमा के अनुसार संपादित किए जा रहे हैं ताकि लक्षित समूह के लोगों के लिए सुविधाजनक एवं आसानी से टीका मिल सके उन्होंने अपने संबोधन में लोगों से अपील किया कि सभी तरह के भ्रांति को तोड़ते हुए सभी लोग टीका लेकर अपने आप को महामारी से सुरक्षित हो जाएं।

टीम में ANM मधुमाला कुमारी,ANM अनुसूया कुमारी, आशा फैसिलिटेटर हीरा देवी, प्रखंड कर्मी मनीष कुमार,फार्मासिस्ट अनुराग कुमार, आंगनवाड़ी सेविका, आशा कर्मी एवं जीविका कर्मी शहीत साक्षरता सचिव अशोक कुमार मौजूद थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here