निर्माणाधीन रेल ओवर ब्रिज पथ के लिए सरकार के द्वारा अधिग्रहित भूमि को कराया गया अतिक्रमण मुक्त

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, बिदुपुर। बिदुपुर प्रखण्ड के महद्दीपुर रेल ढाला के निकट एन एच 322 पर निर्माणाधीन रेल ओवर ब्रिज पथ के लिए सरकार के द्वारा अधिग्रहित भूमि पर से भू स्वामी के द्वारा अतिक्रमण नही हटाने और कार्य मे बाधा डालने की सूचना पर गुरुवार को बिदुपुर अंचलाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारियों एवं सशस्त्र बलों के जवानों ने उक्त स्थल पर पहुंचकर जेसीबी से अतिक्रमण को हटाया।

इस सम्बन्द्घ मे अंचलाधिकारी रवि राज ने बताया कि रामनन्दन राय के द्वारा शिकायत किया गया था कि उनके जमीन ज्यादा अधिग्रहण भू अर्जन विभाग के द्वारा किया गया है परंतु मुआबजा की राशि जमीन के अनुपात में कम मिला है, इस कारण वह कार्य मे व्यवधान डाल रहा था, जबकि उनके जमीन का नक्शा ज्यादा बना हुआ था और खतियान आदि कागजात कम जमीन के थे।

Advertisement

श्री राय को जमीन के खतियान के अनुसार विभाग के द्वारा राशि भुगतान किया गया।सीओ श्री राज ने बताया कि जब श्री राय कागजात दिखा देंगे उन्हें राशि का भुगतान कर दिया जाएगा।उन्होंने बताया कि उनके द्वारा निर्माण कार्य मे बाधा डालने की सूचना पर उनके सतब एसआई सोनू कुमार, एएसआई जय प्रकाश सहित सशस्त्र बलों के जवान ,राजस्व कर्मचारी,अमीन आदि उक्त स्थल पर पहुँच कर अतिक्रमण को हटवाया गया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here