खबरा में इंजीनियर ने गले में फंदा लगा की खुदकुशी

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़,  मुजफ्फरपुर। जिले के सदर थाना के खबड़ा में रहने वाला इंजीनियर शशांक शेखर  ने पंखे से फंदा लगाकर रविवार की शाम खुदकुशी कर ली। उस वक्त उसकी मां व बहन माड़ीपुर स्थित एक बाइक एजेंसी में सर्विंसिंग के लिए दी गई स्कूटी लाने गई थीं। घर आने के बाद घटना की जानकारी हुई। स्थानीय लोगों की मदद से शशांक को फंदे से उतारकर सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

नगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। नगर थाने के दारोगा सुनील कुमार पंडित और राजपत कुमार ने शशांक की मां और बहन से पूछताछ की। मृतक की मां ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से भागलपुर की रहने वाली हैं। 10 वर्ष से अधिक से समय से खबड़ा में बेटी के साथ रहती हैं। पति वित्त रहित कॉलेज में प्रोफेसर थे। सात साल पहले ब्रेन टूयूमर से मौत हो गई। बेटा शशांक बेंगलुरु में एक मल्टीनेशनल सॉफ्टवेयर कंपनी में इंजीनियर था।

Advertisement

वर्तमान में कोरोना की वजह से वर्क फ्रॉम होम में घर आया हुआ था। बीते कुछ दिनों में तनाव में था। डिप्रेशन में भी चला गया था। उसे मनोचिकित्सक से दिखाने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन वह तैयार नहीं हो रहा था। आवेश में आ जाता था। कुछ दिनों से वह बिल्कुल गुमसुम रहता था। किसी से ज्यादा बात भी नहीं करता था।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here