पूर्व विधायक सतीश कुमार के द्वारा राघोपुर विधान सभा क्षेत्र के बिदुपुर प्रखंड के विभिन्न गांवों क bbm

0
11
Advertisement

बिदुपुर। पूर्व विधायक सतीश कुमार के द्वारा राघोपुर विधान सभा क्षेत्र के बिदुपुर प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा कर बीते दिन आये यास तूफान के कारण आये आंधी वर्षा से केला बगान के हुए व्यापक क्षति का केला बगान में जा जा कर निरीक्षण किये। वही जमींदारी घाट पर बने पीपा पूल जो बिदुपुर प्रखंड एवम राघोपुर प्रखंड को जोड़ती है ,उज़के क्षतिग्रस्त भाग का भी निरीक्षण किया।

पूर्व विधायक सतीश कुमार ने बिदुपुर प्रखंड के सैदपुर गणेश, कंचनपुर, रजासन, बिदुपुर, शीतलपुर कमालपुर, दिलावरपुर गोवर्धन, मथुरा, चेचर, बाजितपुर सैदात, कुत्तूपुर, जुड़ावनपुर आदि पँचयतो के क्षतिग्रस्त केला बगान को देख कर अचंभित हो गए ।

Advertisement

उन्होंने कहा कि वास्तव में किसानों के लिए प्रलय के समान है।उन्होंने कहा कि किसानों की आर्थिक दृष्टि से कमर ही टूट गयी।उन्होंने इस सम्बंध में विभागीय कृषि मंत्री से मिलकर किसानों को उचित मुआबजा दिलाने का प्रयास करने की बात बताया।साथ ही साथ सब्जियों के खेत एवम प्याज की खेत मे भी जल जमाव से हुए क्षति का सर्वे कराकर उचित सहायता किसानों को देने की मांग करने की बात बताया।

उन्होंने जमींदारी घाट का निरीक्षण करने के दौरान ही पूल निगम के अधिकारियों से मोबाइल पर बात कर दो दिनों के अंदर क्षतिग्रस्त भाग का मरम्मत कराने को कहा।पूर्व विधायक श्री कुमार ने निरीक्षण के उपरांत पत्रकारों को बताया कि सबंधित विभाग के अधिकारियों एवम विभागीय मंत्री को लिखित एवम लॉक डाउन के  उपरांत स्वयम मिलकर किसानों को मदद दिलाने का प्रयास करेंगे।इस अवसर पर परमानन्द राय ,अस्तानन्द राय आदि भी उपस्थित थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here