बेखौफ अपराधियों ने बंधन बैंक में लूट की घटना को दिया अंजाम

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, महनार। बेखौफ अपराधियों ने पिस्तौल एवं चाकू की नोंक पर महनार नगर के पटेल चौक स्थित बन्धन बैंक की शाखा से तीन लाख रुपये लूट के फरार हो गए।

घटना की सूचना पर महनार के एसडीपीओ,महनार थाना अध्यक्ष सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की।पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड भी हुई है।
इस संबंध में बताया गया कि बुधवार की दोपहर लगभग 1:35 बजे में चार अपराधी बंधन बैंक की पटेल चौक स्थित शाखा में घुसे।

Advertisement

उस समय बैंक के अंदर आठ-नौ की संख्या में ग्राहक भी मौजूद थे।अपराधियों ने सभी ग्राहकों को थक्का देते हुए एक किनारे कर दिया।उसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया।बताया गया कि तीन अपराधी मुंह पर मास्क लगाए हुए था।जबकि एक गमछा से मुंह ढके हुए था।जिस समय बैंक में लूट की वारदात हुई।उस समय चार कर्मी मौके पर उपस्थित थे।

अपराधियों ने बैंक के कर्मी सुजीत कुमार एवं चंदन कुमार के साथ मारपीट कर उनको जख्मी कर दिया।अपराधी दोनों कर्मियों का मोबाइल भी लूट लिया। घटना के संबंध में शाखा प्रबंधक प्रमोद कुमार ने बताया कि चार-पांच की संख्या में अपराधी पिस्तौल एवं चाकू लिए हुए बैंक में घुसा और लूट की पूरी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि दो अपराधियों के हाथ में पिस्टल और दो के हाथ में चाकू था।बताया कि बैंक में कुल दस कर्मी कार्यरत हैं।जिनमें से कुछ फील्ड में गए हुए थे। लंच टाइम में कुछ खाना खा रहे थे।जबकि चार कर्मी मौके पर उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने बैंक से 03 लाख 4 हजार 170 रुपये की लूट की है।

घटना की सूचना मिलने पर महनार के एसडीपीओ एसके पंजियार, महनार थाना अध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह, पुलिस पदाधिकारी नीरज कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे घटना की जांच की। घटना की पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। इसके अलावा पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से अपराधियों की तलाश में लगी है। अपराधी किधर से आए किधर गए इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here