चर्चित फिल्म प्रचारक पुनीत खरे ‘नवरत्न पुरस्कार’ से नवाजे गये

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, फ़िल्मी उत्तर प्रदेश नवरत्न पुरस्कार 2021 आयोजन कमिटी के द्वारा लखनऊ में पिछले दिनों आयोजित एक भव्य समारोह में बॉलीवुड के चर्चित फिल्म प्रचारक पुनीत खरे को ‘नवरत्न पुरस्कार’ से नवाजा गया। यह पुरस्कार प्रत्येक वर्ष सामाजिक कार्यों में समर्पित 9 व्यक्तियों का चयन कर दिया जाता है।

बतौर फिल्म प्रचारक पुनीत खरे 35 वर्षों से बॉलीवुड में क्रियाशील हैं। पूनम झावर द्वारा निर्मित व राजेश कुमार सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आँच'(2003) के कार्यकारी निर्माता पुनीत खरे ने 2012 में फिल्म ‘अचानक-वन डे’ का निर्माण भी किया था। बॉलीवुड में नवोदित प्रतिभाओं को चांस देने में अग्रणी निर्माताओं की भीड़ में पुनीत खरे का नाम सर्वोपरि है। बकौल उत्तर प्रदेश नवरत्न अवार्ड कमिटी के संस्थापक मेराज़ अंसारी पुनीत खरे के द्वारा बॉलीवुड में फिल्मों और विभिन्न अवार्ड कार्यक्रमों के द्वारा समाज की सेवा निःस्वार्थ भाव से की जा रही है।

Advertisement

खासकर संघर्षरत नवोदित प्रतिभाओं को एक प्लेटफार्म प्रदान करने की दिशा में फ़िलवक्त पुनीत खरे ने उल्लेखनीय कदम उठा रखा है। ‘नवरत्न पुरस्कार’ ग्रहण करने के क्रम में पुनीत खरे ने उत्तर प्रदेश नवरत्न अवार्ड कमिटी के संस्थापक मेराज अंसारी के प्रति अपना आभार प्रकट करते हुए कहा कि ‘नवरत्न पुरस्कार’ से मुझमें एक नई शक्ति का संचार हुआ है। यह पुरस्कार देश के विभिन्न प्रान्तों से आये उन नवोदित प्रतिभाओं को समर्पित है जिन्होंने मेरे मार्गदर्शन में अपनी प्रतिभा के बदौलत बॉलीवुड में अपनी विशिष्ट छवि कायम कर अपने क्षेत्र का नाम रौशन किया है।

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here