जानवर और इंसान के संघर्ष की कहानी को बयां करती फ़िल्म ‘शेरनी’

Advertisement

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और अमित मसुकर द्वारा निर्मित फ़िल्म ‘शेरनी’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर से साफ जाहिर है कि ‘शकुंतला देवी’ के बाद अभिनेत्री विद्या बालन एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं। अमित मसूरकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्या बालन एक कर्तव्यनिष्ठ फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में हैं।

18 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए प्रस्तावित फिल्म ‘शेरनी’  में विद्या बालन के अलावा शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज काबी की मुख्य भूमिका है। टी-सिरीज़ और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट की संयुक्त तत्वाधान में बनी फ़िल्म ‘शेरनी’ के ट्रेलर में विद्या बालन शिकारियों से शिकार  को बचाती दिख रही हैं। कहानी उस शेरनी की है जिसे आदमखोर घोषित कर मार दिया गया परंतु षडयंत्र का मामला सामने आता है।

Advertisement

न्यायिक व प्रशासनिक हस्तक्षेप से उत्त्पन्न व्यवधानों की ओर भी ‘शेरनी’ की कहानी इंगित करती है। फ़िल्म का ट्रेलर इस बात की ओर इशारा करता है कि लंबे अंतराल के बाद जानवर और इंसान के संघर्ष की कहानी को बिना ग्लैमर का सहारा लिए स्क्रीन पर उतारने की परंपरा की शुरुआत हिंदी सिनेमा में ‘शेरनी’  से होने जा रही है।

संवाद प्रेषक : काली दास पाण्डेय
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here