जन्दाहा में बिजली चोरी मामले में दो पर प्राथमिकी दर्ज

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जंदाहा। नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक के निर्देशानुसार विद्युत आपूर्ति प्रशाखा जंदाहा के कनीय अभियंता रवि रंजन कुमार के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा जंदाहा बाजार में छापेमारी कर दो व्यवसायिक स्थल में लगे बिजली मीटर को खराब कर अवैध रूप से बिजली उपयोग करते पकड़ा गया है। इस मामले में कनीय विद्युत अभियंता रवि रंजन कुमार ने जंदाहा बाजार के पटोरी रोड स्थित प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र के संचालक संजय राय एवं जंदाहा बाजार के पटोरी रोड स्थित वैष्णवी जनरल स्टोर के संचालक प्रणव कुमार के विरुद्ध जंदाहा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Advertisement

दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि सहायक विद्युत अभियंता धीरज चंद्रा एवं कनीय विद्युत अभियंता रवि रंजन कुमार के नेतृत्व में विद्युत कर्मियों द्वारा बकायेदारों एवं विद्युत संबंध विच्छेद को लेकर जारी छापेमारी अभियान के तहत जंदाहा बाजार के पटोरी रोड स्थित संजय राय के प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र में छापेमारी की गई तो विभाग द्वारा लगाए गए बिजली मीटर में छेड़छाड़ कर खराब कर अवैध रूप से बिजली उपयोग करते पाया गया जिससे कंपनी को ₹131946 की आर्थिक क्षति हुई है।

वही टीम द्वारा जंदाहा बाजार के पटोरी रोड स्थित प्रणव कुमार के वैष्णवी जनरल स्टोर में छापेमारी की गई तो उनके परिसर में भी विभाग द्वारा लगाए गए बिजली मीटर में छेड़छाड़ कर उसे खराब कर अवैध तरीके से बिजली उपयोग किया जा रहा था जिससे कंपनी को ₹22595 की आर्थिक क्षति हुई है जंदाहा थाना पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here