शराब लदे कंटेनर मामले में तीन नामजद लोगों पर एफ आई आर दर्ज

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जंदाहा – बीते 1 जुलाई को गस्ती के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के चकमिल्की गांव के समीप एनएच 322 पर पकड़ी गई शराब लदी 10 चक्का कंटेनर मामले में जंदाहा थाना अध्यक्ष विश्वनाथ राम ने तीन नामजद लोगों पर एफ आई आर दर्ज की है.

Advertisement

जिसमें महुआ थाना क्षेत्र के गोविंदपुर सिंघाड़ा निवासी किशन सिंह का पुत्र रत्नेश कुमार, जंदाहा थाना क्षेत्र के अरनिया निवासी राजेश्वर सिंह का पुत्र मनीष कुमार, सिलौथर निवासी बृजकिशोर राय का पुत्र सुरवीन कुमार पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. थाना अध्यक्ष द्वारा दर्ज प्राथमिकी में लिखा गया है कि उपरोक्त सभी लोग पार्टनरशिप में शराब का अवैध कारोबार करते हैं तथा पार्टनरशिप में ही शराब की बड़ी खेप मंगाई गई थी. उन्होंने बताया कि बंगाल नंबर कंटेनर डब्ल्यू बी 73 सी 4409 समस्तीपुर की ओर से आ रही थी. जिसे तलाशी लेने पर शराब पाई गई थी.

कंटेनर सहित ड्राइवर व खलासी को थाने लाया गया. कंटेनर को खाली कराए जाने पर इंपिरियल ब्लू ब्रांड की 750ml का 73 कार्टून, 375ml का 200 कार्टून, 180ml का 225 कार्टून शराब पाया गया. ड्राइवर एवं खलासी से पूछताछ करने पर राजस्थान के बाड़मेर जिले का निवासी बताया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गाड़ी के साथ भेजी गई बिल और भाउचर पर अंकित जीएसटी ऐप के माध्यम से जांच करने पर फर्जी पाया गया. ड्राइवर एवं खलासी ने पूछताछ के दौरान बताया कि मुझे मुसरीघरारी पहुंच फोन करने को कहा गया था.

फोन करने पर मुसरीघरारी में खड़ी स्कॉर्पियो जिसकी इंडिकेटर जल रही है उसके पीछे पीछे चलने को कहा गया था. थानाध्यक्ष ने बताया कि गाड़ी के साथ मेडिसिन का बिल एवं भाउचर भेजा गया था. वही ड्राइवर एवं खलासी को बताया भी गया था कि गाड़ी पर दवा लोड है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here