पूर्व केंद्रीय मंत्री राजा मतंग सिंह के अधूरे सपनों को पूरा करेंगी उनकी धर्मपत्नी ख्याति सिंह

Advertisement

छपरा। कोरोना काल में काफी सक्रिय भूमिका निभाने वाली फिल्म अभिनेत्री समाजसेवी व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजा मतंग सिंह की धर्मपत्नी ख्याति सिंह अपने दिवंगत पति के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए उनके राजनीतिक विरासत को संभालने की तैयारी में लगी है।

उनकी टीम विगत दो वर्षों से बिहार के छपरा जिले और खासकर महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में काम कर रही है राजा मतंग सिंह का सपना था कि उनकी राजनीतिक विरासत उनकी धर्मपत्नी ख्याति सिंह संभाले जिसके तहत महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से ख्याति सिंह को उतारने की चर्चा थी और इसकी तैयारी भी पूरे जोर-शोर से चल रही थी। पति के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए ख्याति सिंह ने भी कमर कस ली है।

Advertisement

राजा मतंग सिंह की कोर टीम पूरी तरह से ख्याति सिंह के साथ है और पूरे जोर-शोर से कई स्तरों पर तैयारियां भी चल रही है जो आने वाले दिनों में धरातल पर भी नजर आएगा मूल रूप से छपरा जिले के तरैया प्रखंड के आकू चक के रहने वाले राजा मतंग सिंह असम से राज्यसभा के सांसद निर्वाचित हुए थे तथा पीवी नरसिम्हा राव सरकार में संसदीय कार्य राज्य मंत्री बनाए गए थे कई सारे खबरिया चैनलों की स्थापना भी उन्होंने की थी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here