धूमधाम से मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल का स्थापना दिवस

Advertisement

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल का स्थापना दिवस बड़े हर्ष और उल्लास के साथ पटना में भी छत्रपति शिवाजी महाराज चौक पर मनाया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के दक्षिण बिहार प्रांत के अध्यक्ष पद्मश्री डॉ जितेंद्र सिंह और इंडिया हेल्पलाइन के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर एचएन दिवाकर ने किया ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विभाग के अध्यक्ष दीपक सिंह ने धर्मांतर के खिलाफ अभियान चलाए जाने के साथ ही हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने का युवाओं को आहवान किया कार्यक्रम के दौरान युवाओं ने राष्ट्र रक्षा का संकल्प लेकर मुहिम को आगे बढ़ाने की आवाज बुलंद की प्रवीण भाई तोगड़िया द्वारा संचालित परिषद के स्थापना दिवस पर दीपक सिंह ने कहा कि बंगाल में हुई हिंदुओं के साथ विधर्मीयों की बर्बरता देखते हुए संपूर्ण समाज को संस्कारी सुरक्षित और समृद्ध बनने के साथ ही युद्ध के क्षेत्र में पारंगत बनना चाहिए।

Advertisement

राष्ट्रीय बजरंग दल दक्षिण बिहार अध्यक्ष माधव लाल कश्यप ने संगठन के निर्माण के कार्यों पर तथा संगठन की उपयोगिता एवं संगठन के द्वारा संचालित 3 वर्ष में किए गए कार्यों पर प्रकाश डाला इस मौके पर राहुल भाई कंचन भाई,कुंदन यादव,अजय कुमार, राधेश्याम आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here