तेज रफ़्तार की गाड़ी ने बच्चे को मारी टक्कर, उग्र ग्रामीणों ने किया एनएच 322 को जाम

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जंदाहा। रिपोर्ट: जितेन्द्र कुमार चौधरी। जंदाहा थाना क्षेत्र के चखुर्दी गांव में सड़क पार कर रही एक बच्ची को हाजीपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही डिजायर कार ने जोरदार टक्कर मार दी।

चालक अपनी कार को लेकर भागने में सफल रहा। टक्कर से युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई। ग्रामीणों की माने तो टक्कर इतनी जोरदार हुई की काफी तेज आवाज सुनाई पड़ी। आवाज सुनते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ एनएच 322 पर जमा हो गई. जिससे कुछ घंटों के लिए आवागमन बाधित हो गया।

Advertisement

आनन-फानन में बच्ची को जंदाहा पीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों के अनुसार बच्ची की हालत काफी नाजुक है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही जंदाहा थाना अध्यक्ष विश्वनाथ राम अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जायजा लेने में जुट गए।

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करना चाहा लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन एवं पूर्व मुखिया मुकेश राय, डीलर लालबाबू पासवान, पूर्व मुखिया महेश्वर भगत, पंकज कुमार, गणेश राय, राममिलन पासवान, बहादुर पासवान, रामनाथ पासवान आदि समाजसेवियों के समझाने बुझाने पर सड़क जाम नहीं किया गया। खबर लिखे जाने तक बच्ची की इलाज जारी थी। वहीं परिजनों के तरफ से कोई आवेदन थाना में नहीं दिया गया था।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here