मुरौवतपुर में 24 अप्रैल 2021 को हुई चोरी की घटना में एक व्यक्ति को लोगो ने पकड़कर पुलिस को सौपा

Advertisement
सहदेई बुजुर्ग – देसरी थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के मुरौवतपुर पंचायत के वार्ड संख्या 13 में 24 अप्रैल 2021 को हुई चोरी की घटना में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपी के पास से चोरी के सोने और चांदी के आभूषण भी बरामद किया है।
जानकारी के अनुसार देशरी थाना क्षेत्र के मुरौवतपुर पंचायत के वार्ड संख्या 13 में उर्दू मकतब विद्यालय के निकट 24 अप्रैल को संतलाल राम पिता स्व0 मिश्री राम के घर में चोरी की घटना हुई थी।इसी घटना के एक आरोपी स्व0 आनन्दी राम के पुत्र शिवनाथ राम को लोगों ने शक के आधार पर पकड़ लिया।
कहा गया कि उसके घर की तलासी लेने पर उसके पास से चोरी किया गया चांदी का एक जोड़ा पायल,एक जोड़ा बिछिया,नाक का खोटला एवं सोने का एक जोड़ी झुमका भी बरामद किया गया।जिसके बाद इसकी सूचना देशरी थाना की पुलिस एवं पंचायत के मुखिया को दी गई।जिसके बाद मौके पर पुलिस पदाधिकारी मनोज ठाकुर एवं अरुण कुमार भगत पुलिस बल के साथ एवं मुखिया वीरेन्द्र सिंह कुशवाहा पहुंचे।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शिवनाथ राम को गिरफ्तार किया एवं बरामद उक्त सामानों को जप्त किया।संतलाल राम ने बताया कि वह लोग अपनी बहन के यहां शादी में जब गए हुय थे तो इसी दौरान चोरी की घटना को शिवनाथ राम ने अंजाम दिया।शिवनाथ राम उनका सगा चचेरा भाई है।कहा कि इन बरामद आभूषणों के अलावा अन्य आभूषणों आदि की भी चोरी की गई थी।वह सब सामान अभी बरामद नही हुआ है।मौके पर लोग और सामानों को लेकर पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रहे थे।
पुलिस के अनुसार अन्य सामानों के संबंध में गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर जानकारी ली जाएगी। शिकायतकर्ता द्वारा जब बरामद आभूषण पुलिस से मांगा गया तो पुलिस ने मौके पर कहा कि बरामद सामान न्यायालय के आदेश पर सुपुर्द कर दिया जाएगा।
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here