स्थानीय विधायक मोतीलाल प्रसाद ने आरबीपी कॉलेज के मुख्य द्वार का शिलान्यास

Advertisement

अमित कुमार, बैरगनिया, सीतामढ़ी।। स्थानीय रीगा विधानसभा विधायक मोतीलाल प्रसाद ने बैरगनिया आर बी पी ईन्टर कालेज के मूख्य द्वार का शिलान्यास किया।कालेज के प्राचार्य अवधकिशोर मुन्नू के कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कई वर्षों से कालेज चल रहा है। यहा के छात्र विभिन्न क्षेत्रों में सफल हूए है लेकिन कालेज शिक्षक व स्टाफ की उन्नति काफी दूर है, उन्होंने कहा की वर्ष 2017 के बाढ़ के कारण कालेज में जाने वाले मूख्य मार्ग बाढ़ के कारण बह गया वही किसी तरह रास्ता बना कर बचते बचाते आ जा रहें हैं।

छात्र व शिक्षक और प्राचार्य अवधकिशोर मुन्नू ने विधायक के द्वारा मूख्य मार्ग पर मूख्य द्वार के उद्घाटन के बाद द्वार से कालेज तक मिट्टी भर कर कालेज के भीतर तक रोड व रोड के दोनों तरफ पेड़ लगाने की मांग किए। वही विधायक मोतीलाल प्रसाद ने कालेज के लिए जिम के लिए 12 लाख राशि के लिए अनुशंसा कीया है विधायक ने कहा की जो कार्य समाज के लिए होगा वो हम पूरी कर्तव्य निष्ठा से करेंगे।

Advertisement

उन्होंने बताया की नवंबर से लालबकेया नदी पर पूल बनना शुरू हो सकता है सारी बाधाये हटा दिया गया है एक अरब सैंतालीस लाख से पूल के साथ 14 किलोमीटर तक रोड भी बनेगा जो बाध से होते हूए ढेग तक जायेगा।

मौके पर उपस्थित वरीय शिक्षक प्रो.जयराम प्रसाद,वरीय शिक्षक गौरीशंकर प्रसाद , प्रो.राजकूमार सिंह ,भाजपा नेता रामाशीष राय, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश कुमार, पूर्व भाजयुमो अध्यक्ष अनिल आजाद,सोनू सिंह,दिपु दास, प्रमोद महतो,बासकित महतो, विक्की श्रीवास्तव,अजय सिंह इत्यादि शामिल थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here